YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

केजरीवाल के दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में पूजा करने पर पत्रकार आशुतोष  ने कसा तंज़ 

केजरीवाल के दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में पूजा करने पर पत्रकार आशुतोष  ने कसा तंज़ 

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  द्वारा  दीवाली के अवसर पर दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में पूजा करने पर आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य और चांदनी चौक से लोकसभा प्रत्याशी रहे पत्रकार आशुतोष  ने  रविवार को ट्वीट किया , ''अरविंद केजरीवाल को हिंदू नेता होने पर बहुत बहुत बधाई'
बता दें कि आशुतोष ने साल 2014 में आम आदमी पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद साल 2015 के विधानसभा चुनावों में अहम भूमिका निभाई थी, इसके बाद उन्होंने दिल्ली प्रदेश की जिम्मेदारी भी संभाली थी और साल 2017 में आप ने दिल्ली नगर निगम के चुनाव में उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा था। लेकिन अगस्त 2018 में उन्होंने निजी कारणों से आम आदमी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। 
केजरीवाल ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी के अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजा की थी। वह अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और डिप्टी, मनीष सिसोदिया के साथ टीवी पर लाइव प्रसारित हुई पूजा की रस्म में शामिल हुए थे। तस्वीरों में देखा गया था कि केजरीवाल और उनकी पत्नी एक पुजारी की रस्म निभाते हुए हाथ जोड़कर बैठे थे। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उनके बीच बैठे हैं।
 

Related Posts