YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

मंत्री स्मृति ईरानी ने ओवैसी और टीआरएस पर साधा निशाना, घुसपैठियों की मदद का आरोप

मंत्री स्मृति ईरानी ने ओवैसी और टीआरएस पर साधा निशाना, घुसपैठियों की मदद का आरोप

हैदराबाद । ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। मतदान से 5 दिन पहले पार्टी का प्रचार करने हैदाराबाद पहुंची केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने कहा जहां एक तरफ हमारे सैनिक सीमा पर लड़ रहे हैं। वहीं ओवैसी और केसीआर घुसपैठियों की मदद कर रहे हैं। 
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हमारे सैनिक सीमाओं की सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रहे हैं। वहीं टीआरएस और AIMIM हैदराबाद में अप्रवासियों को वोटर बनाने में लगी हुई है। उन्हें जनता जवाब देगी। स्मृति ईरानी ने लव जिहाद पर बनाए जा रहे बीजेपी शासित राज्यों के कानून की तारीफ और कहा कि मेरी आप लोगों से अपील है ऐसे कानून का समर्थन करें। यह अच्छा है कि राज्य सरकार महिलाओं को धोखेबाजी और आपराधिक रिश्तों से बचा रही है। 
बता दें ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का चुनाव 1 दिसंबर को होगा। 150 सीटों वाली इस नगर निगम पर फिलहाल टीआरएस का वर्चस्व है। लेकिन इस बार बीजेपी, कांग्रेस और  अपने लिए संभावनाएं तलाश रहे हैं। स्मृति ईरानी से पहले केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी हैदराबाद में पार्टी के लिए वोट मांग चुके हैं। नगर निगम के चुनाव  में बीजेपी की इतनी दिलचस्पी क्यूँ? इस बार के निगम चुनावों के भाजपा राष्ट्रीय स्तर से मैनेजमेंट कर रही है। स्मृति ईरानी और तेजस्वी सूर्या से पहले केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी रविवार को हैदाराबाद का दौरा कर चुके हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में चार सीट जीतने के बाद भाजपा इस बार पूरी ताकत लगा रही है। यह चुनाव भाजपा के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यहां अच्छा प्रदर्शन करके वह तमिलनाडु और केरल के विधानसभा चुनाव में अपनी संभावनाएं तलाश रही है।
 

Related Posts