YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ प्राथमिकी 

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ प्राथमिकी 

पटना । कथित तौर पर विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव में राजग उम्मीदवार को हराने में मदद करने के बदले मंत्री पद देने की पेशकश  के बाद पटना में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ एक भाजपा विधायक ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंगलवार रात अपने ट्विटर अकाउंट से उस कथित फोन कॉल का विवरण साझा किया था।
उन्होंने सोशल मीडिया पर विधायक ललन कुमार पासवान द्वारा दायर प्राथमिकी की प्रति के साथ यह जानकारी साझा की। मोदी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक पीरपैंती से विधायक ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत सतर्कता पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। लालू फिलहाल चारा घोटाला के मामलों में रांची में अपनी सजा काट रहे हैं।
लालू द्वारा यह कथित फोन मंगलवार को किया गया था और मोदी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किये गए इसके ऑडियो क्लिप में वह पासवान से “कोरोना प्रभावित होने का उल्लेख कर अनुपस्थित रहने” की बात करते सुने जा सकते हैं। विधायक द्वारा पार्टी अनुशासन में बंधे होने की बात कहे जाने पर प्रसाद ने कहा था, “हम यह सरकार गिराने जा रहे हैं… आपको बाद में मंत्री बनाया जाएगा।”
 

Related Posts