YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 एफएसएल भेजी जाएगी भाजपा विधायक से बातचीत की ऑडियो क्लिप, बढ़ेगी लालू यादव की परेशानियां

 एफएसएल भेजी जाएगी भाजपा विधायक से बातचीत की ऑडियो क्लिप, बढ़ेगी लालू यादव की परेशानियां

रांची । बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की परेशानियां पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही हैं। लालू यादव का कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद न सिर्फ उन्हें 1 केली बंगले से रिम्स के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, बल्कि अब उनके ऑडियो की जांच के लिए उस क्लिप को फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है। 
इसके अलावा लालू यादव के लापता सेवादार इरफान अंसारी की तलाशी में पुलिस छापेमारी कर रही है। लालू यादव का कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद से ही इरफान अंसारी लापता है। इस क्लिप में इरफान अंसारी की आवाज को सुना जा सकता है जिसमें इरफान अंसारी भाजपा विधायक ललन पासवान के पीए को कह रहा है कि वो विधायक की बात लालू यादव से करवाए।  
रांची पुलिस के सूत्रों के मुताबिक लालू की आवाज को जांच के लिए तो भेजा ही जाएगा, साथ ही इस मामले में इरफान अंसारी से पूछताछ भी जरूरी है। बता दें कि भाजपा विधायक ललन पासवान के मोबाइल में इरफान अंसारी के मोबाइल से ही कॉल किया गया था। भाजपा नेता सुशील मोदी ने इस नंबर को जारी किया था। 
राष्ट्रीय जनता दल ने इस क्लिप में लालू यादव की कथित आवाज को फर्जी बताया है और कहा है कि इस क्लिप में लालू यादव की आवाज की नकल की गई है। भाजपा प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि इरफान अंसारी की आवाज की नकल कौन उतारेगा, जबकि उसकी आवाज को न कोई जानता है और न पहचानता है। 
प्रदीप सिन्हा ने कहा कि अगर इरफान अंसारी को पकड़ा जाता है और पूछताछ की जाती है तो सारी तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी। बता दें कि इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद से ही जेल में लालू यादव का सेवादार इरफान अंसारी लापता है,  और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है।
 

Related Posts