YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

वरुण-सारा की कुली नंबर 1 का टेलर लॉन्च, प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से है इंतजार 

वरुण-सारा की कुली नंबर 1 का टेलर लॉन्च, प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से है इंतजार 

मुंबई । मनोरंजक फिल्मों के बादशाह कहलाने वाले फिल्म निर्माता निदेशक डेविड धवन के निर्देशन में बनी वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म क्रिसमस के खास मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसका प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कुली नंबर 1 का ट्रेलर 28 नवंबर 2020 को रिलीज हुआ। मस्ती से भरी इस फिल्म कुली नंबर 1 के ट्रेलर लॉन्च पर वरुण, सारा और परेश रावल पहुंचे थे। 
वरुण और सारा के फैंस, इस ट्रेलर को बेहद प्यार दे रहें है। ट्रेलर से यह लगता है वरुण और सारा की केमिस्ट्री काफी जम रही है। दोनों कमेंटस और लाइक्स द्वारा खूब प्यार बटोर रहें है। बता दें की जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ ज्यादातर फैंस फिल्म की तुलना गोविंदा की 1995 की फिल्म कुली नंबर 1 से कर रहें है। 
वरुण धवन और सारा अली खान ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान बताया कि यह एक अलग फिल्म है। मीडिया से बातचीत के दौरान, जब वरुण और सारा से पूछा गया कि फिल्म गोविंदा की पुरानी फिल्म से कितनी अलग है, तो उन्होंने कहा कि ये फिल्म नए मसाले के साथ रिलीज होगी और इसका गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 से कोई लेना-देना नहीं है। 
वहीं वरुण ने बताया, "इसके बारे में जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। इस फिल्म में मस्ती और मनोरंजन का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। ट्रेलर रिलीज होने के बाद अभी तक ये 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 
बात करें ट्रेलर वीडियो पर पब्लिक के रिएक्शन की तो इसे जमकर तारीफें मिल रही हैं। वरुण धवन ने ट्रेलर का लिंक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और फैन्स कमेंट बॉक्स में ट्रेलर की खूब सराहना कर रहे हैं।
तमाम सेलेब्रिटीज ने भी वरुण धवन की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा, "बहुत एंटरटेनिंग। डेविडजी वाकई कमाल के एंटरटेनर हैं। उन्होंने राज करना जारी रखा है। वरुण धवन तुमने कमाल कर दिया है। सब कुछ जबरदस्त है।" अनिल कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, "सबसे कूल, सबसे मजाकिया और सबसे चार्मिंग कुली, तुम्हारे आने का इंतजार रहेगा।"
कुली नं 1 की मूल कहानी को डेविड ने पिछली बार की तरह ही रखा है। हालांकि कास्ट, सेटअप, शूटिंग और बाकी चीजों के जरिए पूरी फिल्म को एक बिलकुल ही नया फील देने की कोशिश की गई है। कहना होगा कि एक रीमेक होने के बावजूद डेविड इस फिल्म को पूरी तरह से नया फील दे पाने में कामयाब रहे हैं। हालांकि पब्लिक का इस फिल्म पर रिएक्शन कैसा रहता है। ये तो इसकी रिलीज के बाद ही पता चलेगा।
 

Related Posts