YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

 अमित शाह के साथ रजनीकांत की आज खास बैठक, चुनाव लड़ने की कर सकते हैं घोषणा!

 अमित शाह के साथ रजनीकांत की आज खास बैठक, चुनाव लड़ने की कर सकते हैं घोषणा!

चेन्नई । तमिलनाडु में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रवास के बाद वहां सियासी पारा चढ़ा हुआ है। चुनाव को लेकर सभी दलों की सक्रियता बढ़ गई है। सोमवार यानी 30 नवंबर को अभिनेता रजनीकांत अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम की एक अहम मीटिंग करने जा रहे हैं। इस मीटिंग में वह आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अहम घोषणा कर सकते हैं। 
रजनीकांत ने रजनी मक्कल मंद्रम के जिला सचिवों की बैठक 30 नवंबर को बुलाई है। बता दें कि साल 2021 में तमिलनाडु का विधानसभा चुनाव होने वाला है। इस चुनाव में रजनीकांत और उनके संगठन की क्या भूमिका होगी, इसे लेकर संशय बरकरार है। कल की बैठक के बाद इस रहस्य से पर्दा उठ सकता है। 
इससे पहले रजनीकांत ने एक बयान जारी कर कहा था कि राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने के बारे में आखिरी फैसला रजनी मक्कल मंद्रम के सदस्यों से विचार-विमर्श के पास लिया जाएगा। 
रजनी मक्कल मंद्रम के एक सदस्य ने कहा कि उन्हें 30 नवंबर को चेन्नई के राजेंद्र मंडपम में आने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि मीटिंग में आने वाले सभी सदस्यों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा गया है। 
बता दें कि रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में घोषणा की थी कि वे तमिलनाडु में एक राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे। रजनीकांत ने ये घोषणा तब की थी कि जब एआईएडीएमके नेता जयललिता और डीएमके नेता करुणानिधि का निधन हो चुका था। हालांकि उन्होंने पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लिया। अब विधानसभा चुनाव से पहले रजनीकांत की सक्रियता एक बार फिर बढ़ गई है।

Related Posts