YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

इस बार का चुनाव हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच, नाम नहीं बदलाना चाहते तो मजलिस को वोट करो : ओवैसी

इस बार का चुनाव हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच, नाम नहीं बदलाना चाहते तो मजलिस को वोट करो : ओवैसी

हैदराबाद । हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर रखने वाले योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद का नाम किसी भी स्थिति में नहीं बदलेगा। ओवैसी ने शनिवार देरशाम हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए एक चुनाव प्रचार कार्यक्रम में अपने समर्थकों से कहा, अब चुनाव हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच है। अगर तुम हैदराबाद का नाम नहीं बदलाना चाहते तो मजलिस के पक्ष में मतदान करो।  
ओवैसी ने कहा भाजपा शहर का नाम बदलना चाहती है। मैं कहता हूं तुम्हारा नाम बदल जाएगा, लेकिन हैदराबाद का नहीं। यूपी के सीएम से उन्होंने पूछा कि क्या आपने नाम बदलने का ठेका लिया है। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए ओवैसी ने कहा, इस चुनाव में उन्होंने इतने लोगों को बुला लिया है, अब केवल डोनाल्ड ट्रंप का पहुंचना बाकी है। 
वह भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं हो सकता, यहां। पीएम मोदी उनका हाथ थामे नजर आए थे और नारा दिया था-अबकी बार ट्रंप सरकार, लेकिन हुआ क्या वे गड्ढे में गिर गए। ओवैसी ने कहा, ये लोग लाख जिन्ना-जिन्ना रट लें। हमने जिन्ना की मोहब्बत को ठुकराने का काम किया। जो रजाकार थे पाकिस्तान चले गए और जो वफादार थे वे हैदराबाद में ही रह गए।  
 

Related Posts