YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

आंध्र प्रदेश के सूचना-जनसंपर्क मंत्री बाल-बाल बचे, मजदूर ने की हमले की कोशिश 

आंध्र प्रदेश के सूचना-जनसंपर्क मंत्री बाल-बाल बचे, मजदूर ने की हमले की कोशिश 

अमरावती । आंध्र प्रदेश के परिवहन, सूचना और जनसंपर्क मंत्री परनामी वेंकटरामैया उर्फ ​​नानी बाल-बाल बच गए उनके ऊपर एक मजदूर ने अचानक हमले का प्रयास किया। घटना कृष्णा जिले के मछलीपट्टनम शहर के पास की है। मंत्री के गनमैन ने हमले के दौरान मजदूर को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मजदूर ने मंत्री पर हमला करने की कोशिश क्यों की यह अभी साफ नहीं हुआ है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।
पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने मंत्री पर उस वक्त हमला करने का प्रयास किया जब वह अपने आवास से बाहर आ रहे थे। हमलावर की पहचान बी. नागेश्वर रॉव के नाम से हुई है। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान उसने शराब पी हुई थी। पुलिस हमलावर से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा कि मंत्री के अनुयायियों द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया।
मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि आसपास के गांवों के लोग उनकी मां के 12वें दिन के समारोह में शामिल होने के लिए उनके निवास पर गए थे, जिनका हाल ही में निधन हुआ है। उन्होंने बताया कि वह जब अपने घर से बाहर निकल रहे थे तो उनके पास एक आदमी आया और पैर छूने के लिए नीचे झुका और अचानक उन पर हमला करने की कोशिश की। यही नहीं हमलावर ने एक बार फिर हमला करने की कोशिश की लेकिन मंत्री के गनमैन ने उसे पकड़ लिया।
बता दें कि मंत्री के करीबी सहयोगी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक नेता मोका भास्कर की जून में उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी चिन्नी द्वारा कथित तौर पर मछलीपट्टनम में हत्या कर दी गई थी। भास्कर की हत्या की साजिश रचने के आरोप में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के पूर्व मंत्री कोल्लू रविन्द्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।
 

Related Posts