YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 किसान आंदोलन में हिस्सा लेने दिल्ली जा रहे किसान की दिल का दौरा पड़ने से मौत

 किसान आंदोलन में हिस्सा लेने दिल्ली जा रहे किसान की दिल का दौरा पड़ने से मौत

झज्जर । किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाले एक और किसान की मौत हो गई है। किसान आंदोलन में हिस्सा लेने जा रहे किसान गज्जर सिंह का रविवार देर रात बहादुरगढ़ बाइपास पर न्यू बस स्टैंड के पास दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मृतक गज्जर सिंह लुधियाना समराला के खटरा भगवानपुरा गांव के रहने वाले थे। मृतक की उम्र करीबन 50 साल थी। किसान के पार्थिव शरीर को नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है।
वहीं दिल्‍ली कूच करने के लिए चले पंजाब के किसानों के ट्रैक्टर ठीक करने आए मैकेनिक की स्विफ्ट कार में रात को आग लग गई। इसमें वह जिंदा जल गया। सुबह पता चलने पर पुलिस ने पहुंचकर शव को गाड़ी से निकाला। पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने बताया कि जनकराज धनवाला मंडी निवासी अपने साथी किसानों हरप्रीत, गुरप्रीत व गुरजंट सिंह के साथ शनिवार रात करीब 11:30 बजे बहादुरगढ़ आया था। 
वह आंदोलन में शामिल किसानों के ट्रैक्टरों की मरम्मत करने के लिए आया था। रात को सभी अपने-अपने ठिकाने पर सोने चले गए। रात करीब 1:30 बजे गाड़ी में शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। उसके साथियों और वहां पर मौजूद किसानों ने कोशिश कर आग बुझा दी लेकिन आग से ज्यादा झुलसने के कारण जनकराज की गाड़ी के अंदर ही मौत हो गई।
वहीं भिवानी में भी शुक्रवार को दिल्ली कूच कर रहे किसान की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। हादसा भिवानी जिले के मुंढाल गांव के पास बैरियर पर हुआ था। एक ट्रक ने दिल्ली कूच कर रही किसानों की ट्रैक्टर ट्राली  को पीछे से टक्कर मार दी थी। जिससे ट्रैक्टर में सवार 45 वर्षीय धन्ना सिह नामक किसान की मौके पर ही मौत हो गई थी। धन्ना सिंह पंजाब के खयाली चेहला वाली गांव जिला मानसा थाना चनीर निवासी था।
 

Related Posts