YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 तीसरे एकदिवसीय के साथ ही टी20 श्रृंखला से भी बाहर हुए वार्नर,  कमिंस डार्सी शॉर्ट शामिल 

 तीसरे एकदिवसीय के साथ ही टी20 श्रृंखला से भी बाहर हुए वार्नर,  कमिंस डार्सी शॉर्ट शामिल 

सिडनी । ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय क्रिकेट मैच में नहीं खेलेंगे। वार्नर इसके अलावा टी20 सीरीज से बाहर हो गये हैं। वार्नर को सिडनी में रविवार को खेले गये दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान चोट के कारण बाहर जाना पड़ा था। 
ऐसे में वॉर्नर अब बुधवार को खेले जाने वाले तीसरे एकदिवसीय के अलावा तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी नहीं खेल पायेंगे। वार्नर का बाहर होना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक करारा झटका है हालांकि टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि यह सलामी बल्लेबाज 17 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज तक ठीक हो जाएगा। 
वॉर्नर के अलावा तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी तीसरे एकदिवसीय के साथ ही टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। ऐसे में डार्सी शॉर्ट को टी20 टीम में शामिल कर लिया गया है। टी20 सीरीज 4 दिसंबर से शुरु होकर 8 दिसंबर तक चलेगी। कमिंस को टेस्ट सीरीज के पहले तरोताजा होने के लिए आराम दिया गया है। वह अगस्त-सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे के बाद आईपीएल में उतरे थे और इसके बाद से ही लगातार खेल रहे हैं। वहीं कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, 'टेस्ट सीरीज के लिए कमिंस और वॉर्नर हमारी योजनाओं के लिए अहम हैं।' 
 

Related Posts