YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 ब्रायन लारा ने चुने इस दौर के बेस्ट पांच बल्लेबाज और गेंदबाज, बुमराह और विराट को दी जगह 

 ब्रायन लारा ने चुने इस दौर के बेस्ट पांच बल्लेबाज और गेंदबाज, बुमराह और विराट को दी जगह 

नई दिल्ली । वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा ने इस समय के पांच सबसे बेहतरीन बल्लेबाज और गेंदबाज के नाम बताए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने वेस्टइंडीज के पांच सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, इसके साथ ही लारा ने अपने दौर के बेस्ट पांच बल्लेबाजों और गेदबाजो का नाम भी बताया है। 
ब्रायन लारा ने इस समय के पांच सबसे बेहतरीन गेंदबाजों की लिस्ट में भारत के जसप्रीत बुमराह को जगह दी है। बुमराह के अलावा, लारा की इस लिस्ट में जोफ्रा आर्चर, कगीसो रबाडा, जेम्स एंडरसन और राशिद खान का नाम शामिल है। वहीं, इस दौर के पांच बेस्ट बल्लेबाजों में वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ने भारत की तरफ से विराट कोहली को रखा है, जबकि उनकी लिस्ट में केन विलियमसन, जो रुट, एबी डिवलियर्स और स्टीव स्मिथ बाकी चार बल्लेबाज हैं। लारा ने अपने दौरे के पांच बल्लेबाजो का नाम भी बताए हैं। उन्होंने अपनी इस सूची में सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, जैक कालिस, कुमार संगाकारा और राहुल द्रविड़ को जगह दी है। 
ब्रायन लारा ने अपने समय के पांच बेहतरीन गेदबाजों के नाम भी बताए हैं, जिनके खिलाफ उनको खेलने में परेशानी हुआ करती थी। इस लिस्ट में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम, ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉर्न, वकार यूनिस, मुरलीधरन और ग्लेन मैकग्रा का नाम शामिल है। उन्होंने अपने दौर के पांच बेस्ट वेस्टइंडीज खिलाडियों में क्रिस गेल को भी रखा है। 
 

Related Posts