YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सपना की अदाओं पर दीवाने हुए लोग -करोड़ो बार देखा गया एक वीडियो

सपना की अदाओं पर दीवाने हुए लोग -करोड़ो बार देखा गया एक वीडियो

मुंबई । मशहूर डांसर और देसी क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर 3 साल बाद एक बार फिर से धमाल मचा रहा है। सपना चौधरी के फैनफॉलोइंग बहुत है और यहीं वजह है कि सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया  पर बार-बार वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर से सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूट्यूब पर साल 2017 में अपलोड किया गया था। इस वीडियो में सपना जिस गाने पर ठुमके लगा रही हैं उसके बोल हैं, ठेके आली गली, घर मेरे यार का है। 
अगर आपने भी अबतक नहीं सुना है तो आप भी देखिए। उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख पाएंगे की उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी। इस वीडियो को यूट्यूब पर सोनूटेक डीजिटल ने अपलोड किया है। सपना के फैन्स की दीवानगी इस हद तक है कि वीडियो को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर सपना के डांस के दीवाने खूब कॉमेंट कर रहे हैं। बिग बॉस के बाद सपना कई फिल्में, डांस नंबर्स और म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं। वहीं सोशल मीडिया पर तो आए दिन उनके डांस वीडियो छाए रहते हैं। इनमें कई सपना के पुराने वीडियो थे, जो आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है और सपना चौधरी के फैन उनके इन गानों को एंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। 
आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस-पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामों में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। भोजपुरी सिनेमा, पंजाबी मूवी और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। 
 

Related Posts