YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 सफल नहीं होगी राजस्थान की राज्य सरकार गिराने की कोशिश : डोटासरा

 सफल नहीं होगी राजस्थान की राज्य सरकार गिराने की कोशिश : डोटासरा

जयपुर । प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार को गिराने को लेकर इन दिनों प्रदेश में चल रही बयानबाजी के बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) प्रमुख एवं शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने भाजपा पर हमला बोला है। डोटासरा ने कहा कि भाजपा नेता पूरी तरह बौखला गए हैं। अमित शाह ने पूछा कि सरकार गिराने के लिए दिया गया धन कहां गया। डोटासरा ने दावा किया कि उनके पास और भी तथ्य हैं, जिनसे साबित होता है कि सरकार गिराने का षड्यंत्र किया गया था। 
डोटासरा ने रविवार को नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया पर सवालिया निशाना लगाते हुआ पूछा कि क्या लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई सरकार को गिराने का षड्यन्त्र नहीं किया गया? क्या राज्यपाल को विधानसभा-सत्र बुलाने से नहीं रोका गया? डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में भाजपा ने जो घिनौना षड्यंत्र किया, उसे पूरे देश ने देखा है। पैसे का षड्यंत्र चला, विधायकों को खरीदने की कोशिश हुई लेकिन हमारे विधायकों की बहादुरी से उनके प्रयास सफल नहीं हो सके।
डोटासरा ने कहा जुलाई-अगस्त में भाजपा की ओर से राजस्थान की सरकार को गिराने के लिए रचे गए षड्यंत्र की मुख्यमंत्री द्वारा परतें खोलने के बाद से ही उसके नेता बेचैन हो गए हैं। डोटासरा ने आरोप लगाया कि सीएम ने अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और जफर इस्लाम का नाम लेकर उनके द्वारा कूटरचित खेल की जानकारी आमजन के सामने रखी। इसके बाद से सतीश पुनिया, गुलाबचंद कटारिया, राजेंद्र राठौड़ और गजेंद्र सिंह शेखावत इसका खंडन कर रहे हैं। पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेस सरकार पूरे पांच साल राज करेगी। भाजपा विपक्ष की भूमिका भी सही तरीके से नहीं निभा पा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा में फूट है। छह नेता अपने-अपने आप को भविष्य का सीएम बता रहे हैं। 
 

Related Posts