YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

आलिया ने बहन के बर्थडे को बनाया खास -मां और बहन को लेकर गई लंच डेट पर

आलिया ने बहन के बर्थडे को बनाया खास -मां और बहन को लेकर गई लंच डेट पर

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन के बर्थडे को खास बनाने की पूरी कोशिश की थी। बहन शाहीन और मां सोनी राजदान को आलिया लंच डेट पर लेकर गयी थी। इस दौरान आलिया भट्ट ने बेहद क्यूट फ्लोरल ड्रेस पहना था। आलिया भट्ट ने बहन के बर्थडे पर ग्लैमरस की जगह क्यूट और कम्फर्टेबल लुक को चुना था, जिसमें वह कमाल की लग रही थीं। 
आलिया ने इस मौके पर फॉरेस्ट ग्रीन कलर की फ्लोरल ड्रेस को पहना था। इसमें क्रॉस स्ट्रैप, सेमी स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ ही फ्लेयर्ड डिजाइन था। आलिया की इस पॉपलिन ड्रेस पर बहुत खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट्स थे। इस ड्रेस के साथ उन्होंने एसिड वॉश डेनिम जैकेट को कैरी किया था। साथ ही आलिया का फेस मास्क उनके आउटफिट से मैच करते फैब्रिक से तैयार किया गया था। यह ड्रेस साक्शा एंड ‎किन्नी लेबल की है। लेकिन क्या आपको पता है कि ऐब्सट्रैक्ट फ्लोरल प्रिंट वाल इस ड्रेस को आलिया भट्ट ने साक्शा एंड ‎किन्नी लेबल से कितनी कीमत में लिया था? जानकारी के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत 16,000 रुपये है। अपने इस महंगे आउटफिट के साथ आलिया ने व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। वहीं बर्थडे गर्ल शाहीन भट्ट की बात करें तो उन्होंने अपने लिए क्यूट और कलरफुल लुक चुना था। शाहीन ने बेहद क्यूट प्रिंटेड स्वेटशर्ट पहना था, जिस पर रेंबो और टेडीज प्रिंटेड थे। उन्होंने भी बहन आलिया की तरह व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। शाहीन के जन्मदिन पर आलिया ने उनके लिए बहुत सुन्दर मैसेज भी लिखा था। 
बता दें कि शुक्रवार को आलिया और शाहीन ने मां सोनी राजदान संग समय बिताया। ये मां-बेटियां मिलकर मदर्स और डॉटर्स गेट टूगेदर में शामिल हुईं। इसमें सोनी की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस नीना गुप्ता, उनकी बेटी मसाबा गुप्ता संग आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर, उनकी मां और बहन अनुषा भी थीं। आलिया के इस मदर्स एंड डॉटर्स गेट टूगेदर फोटो को फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। यह फोटो वायरल हो रही है। साथ ही सभी के मैचिंग लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें ‎कि आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन से बेहद प्यार करती हैं। इस बारे में दुनिया को बताने में भी एक्ट्रेस कभी नहीं चूकतीं। 
 

Related Posts