YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 विराट की जगह शुभमन को शामिल करें : आकाश चोपड़ा 

 विराट की जगह शुभमन को शामिल करें : आकाश चोपड़ा 

नई दिल्ली । भारतीय कप्तान विराट कोहली एडिलेड में पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद स्वदेश लौट जाएंगे। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि बचे हुए तीन टेस्ट मैचों में विराट की जगह युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को शामिल करना चाहिये। 
वहीं जब आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि वह शुभमन और लोकेश राहुल में से किसे कोहली के विकल्प के रूप में देखते हैं? इस पर चोपड़ा ने शुभमन का नाम लिया। चोपड़ा ने कहा कि शुभमन, विराट कोहली की अनुपस्थिति में टेस्ट डेब्यू करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल, पृथ्वी शॉ की जगह पारी की शुरुआत कर सकते हैं। उन्होंने कहा, ''यदि आप चाहते हैं कि कोई बल्लेबाज मध्यक्रम में बल्लेबाजी करे तो शुभमन को प्राथमिकता मिलनी चाहिए।'' चोपड़ा के अनुसार शुभमन मध्यक्रम में बल्लेबाजी के मामले में राहुल से बेहतर हैं। इसलिए मध्यक्रम में चोपड़ा की पहली पसंद विराट की जगह शुभमन ही हैं। उनका मानना है कि राहुल, पृथ्वी शॉ की जगह रखे जा सकते हैं। टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से शुरु होगी।
टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम :
पहला टेस्ट, 17-21 दिसंबर, एडिलेड, सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर
दूसर टेस्ट, 26-30 दिसंबर, मेलबर्न, सुबह 5 बजे
तीसरा टेस्ट, 7-11 जनवरी, सिडनी सुबह 5 बजे
चौथा टेस्ट, 15-19 जनवरी, ब्रिस्‍बेन सुबह 5 बजे
संभावित भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन और मोहम्मद सिराज।
 

Related Posts