YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

किसान आंदोलन के समर्थन में बंद रहेंगी दिल्ली की मंडिया

किसान आंदोलन के समर्थन में बंद रहेंगी दिल्ली की मंडिया

नई दिल्ली । कृषि कानूनों  के विरोध में किसान संगठनों के  भारत बंद के समर्थन में  दिल्ली की मंडिया बंद रहेंगी। दिल्ली के कुछ व्यापारी संगठनों ने किसानों की मांग के समर्थन में भारत बंद को समर्थन देने की बात कही है। मंगलवार को दिल्ली के कुछ बाजार बंद रहेंगे तो कुछ में व्यापारी विरोध स्वरूप काली पट्टी बांधकर व्यवसाय करेंगे।
दिल्ली की सभी मंडियों के व्यापारियों ने मंडी में व्यापार बंद करने का निर्णय लिया है। आज़ादपुर मंडी के सभी गेटों पर व्यापारियों ने भारत बंद के समर्थन में बैनर लगाए हैं।
सरोजनी नगर मिनी मार्केट के दुकानदार किसानों के समर्थन में काली पट्टी लगाकर काम करेंगे। 
किसान संगठन के नेता दर्शनपाल सिंह ने कहा है कि मंगलवार को सुबह से शाम तक भारत बंद होगा। चक्का जाम सिर्फ़ दोपहर 3 बजे तक रहेगा। इमरजेंसी सेवाएं, एम्बुलेंस जारी रहेंगी। कोई ज़ोर ज़बरदस्ती नहीं होगी। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों का धन्यवाद, उन्होंने समर्थन दिया, लेकिन निवेदन है कि वे अपना झंडा बैनर किसानों के प्रदर्शन से दूर रखें।
उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ़ से अभी तक कोई मसौदा नहीं आया है, हम इंतज़ार कर रहे हैं। दर्शनपाल ने कहा कि कुछ दिन पहले योगराज सिंह ने जोश में जिस भाषा का इस्तेमाल किया उसके लिए हम खेद जताते हैं। 
 

Related Posts