YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 स्टाइलिश लगने की बाजी मलाइका से जीती मौनी ने -ब्लैक शॉर्ट स्लिट ड्रेस में लग रही थी कमाल की

 स्टाइलिश लगने की बाजी मलाइका से जीती मौनी ने -ब्लैक शॉर्ट स्लिट ड्रेस में लग रही थी कमाल की

मुंबई । हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में नजर आईं, तो वहीं दूसरी मलाइका अरोरा वाइट कलर की शॉर्ट आउटफिट में दिखीं। हालांकि, इस बात में कोई शक नहीं कि इस बार ज्यादा स्टाइलिश लगने की बाजी मिस रॉय के नाम ही रही। मौनी रॉय को मुंबई स्थित फिल्मिस्तान के स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान यह अदाकारा बॉडीकॉन मिनी ड्रेस पहनी थी। ब्लैक कलर की इस आउटफिट में स्ट्रेटकट नेकलाइन के साथ ही लेग पोर्शन पर स्लिट थी, जो उसे बोल्ड बनाती दिखीं। इस लुक को मौनी ने ब्लैक ब्लेजर के साथ मैच किया। उन्होंने सेम कलर की म्यूल हील्स पहनी थीं, जो लेग्स के कट्स को हाईलाइट करती दिखीं। इस ग्लैम लुक को अदाकारा ने कूल लुकिंग काले चश्मे के साथ परफेक्ट फिनिश दी थी। 
मलाइका अरोड़ा को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। इस दौरान यह अदाकारा शॉर्ट लेंथ ड्रेस पहनी दिखीं। उन्होंने अपने कपड़ों को बड़े ही अलग अंदाज में स्टाइल किया था। इस अदाकारा ने बॉडीकॉन वाइट आउटफिट पहनी थी और उसके ऊपर शर्ट ड्रेस डाली थी, जिसे उन्होंने फ्रंट से ओपन रखा था। ऐक्ट्रेस ने इस लुक को वाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया था। मलाइका ने वाइट में कलर ऐड करते हुए ब्लू कलर का स्मॉल स्लिंग बैग कैरी किया था और मास्क भी ग्रेइश ब्लू शेड का लगाया था।वैसे मलाइका की दोस्त और डिनर पार्टनर अदिति गोवित्रिकर भी अपनी फ्रेंड की तरह ही शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। उन्होंने ग्रे शेड की शर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने माइक्रो लेंथ शॉर्ट्स के साथ मैच किया था। इस अदाकारा ने वाइट कलर की हील्स पहनी थीं, तो वहीं उनके शोल्डर पर ब्लैक लेदर बैग दिखा। अदिति ने मेकअप को पिंक लिपस्टिक से ग्लैम टच दिया था। वहीं उन्होंने लुक में फंकी टच ऐड करते हुए स्टार शेप के ईययरिंग्स पहने थे। वैसे आजकल मलाइका का वाइट कलर के लिए प्यार कुछ ज्यादा ही दिखाई दे रहा है। इस अदाकारा को वाइट टॉप्स, ड्रेसेस और यहां तक कि वर्कआउट क्लोद्स में भी देखा जा रहा है। अदिति के साथ डिनर से पहले भी उन्हें इसी रंग की स्वेटशर्ट और उसके साथ साइकिल शॉर्ट्स पहने देखा गया था। मलाइका ने इस दौरान ब्लू स्लिंग बैक कैरी करते हुए अपने बालों को बन में स्टाइल किया था। वहीं पैरों में वह स्लिपर्स पहनी दिखीं। 
मौनी रॉय को इन दिनों बार-बार डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया जा रहा है। इस दौरान यह अदाकारा कंफर्ट के अनुसार जिम क्लोद्स पहनी दिखाई दे रही है। वह ज्यादातर ब्लैक कलर की लेगिंग्स और उसके साथ अलग-अलग कलर के क्रॉप टॉप्स ऐंड स्पोर्ट्स ब्रा को मैच कर रही हैं। इस लुक को मौनी स्नीकर्स के साथ ही ब्लैक कलर के चश्मे के साथ परफेक्ट स्टाइलिश फिनिश देती दिख जाती हैं। मालूम हो ‎कि मौनी रॉय और मलाइका अरोड़ा दोनों ही ऐसी ऐक्ट्रेसेस हैं, जो फिटनेस को लेकर क्रेजी सी हैं। इनके इस प्यार के कारण ही उन्हें हमेशा टोन्ड फिगर में देखा जाता है, जिसे वे फ्लॉन्ट करने में भी हिचकिचाती नहीं हैं। 
 

Related Posts