YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

खराब स्क्रिप्ट्स ने तोड़ दिया विद्या का सपना -'चक दे इंडिया' गर्ल का बाहर आया दर्द

खराब स्क्रिप्ट्स ने तोड़ दिया विद्या का सपना -'चक दे इंडिया' गर्ल का बाहर आया दर्द

मुंबई । बालीवुड की फिल्म 'चक दे इंडिया' में इंडियन विमंस हॉकी टीम की कैप्टन का किरदार ‎निभाने वाली विद्या मालवडे ने कहा कि गलत फिल्मों के चुनाव और लगातार आई फ्लॉप फिल्मों के कारण उनका बॉलिवुड करियर बर्बाद हो गया। विद्या अब ऐक्टिंग के साथ मुंबई में योग भी सिखाती हैं। विद्या ने बताया कि वह 12 सालों से योग कर रही हैं लेकिन पिछले 6 सालों से ही उन्होंने योग सिखाना शुरू किया है। 
विद्या ने कहा कि साल 2000 में एक प्लेन क्रैश में उनके पति की मौत के बाद योग के जरिए ही वह डिप्रेशन से उबर सकीं। विद्या ने कहा कि 'चक दे इंडिया' के बाद उन्हें कई बड़े ऐक्टर्स जैसे नाना पाटेकर, संजय दत्त, सुनील शेट्टी के साथ फिल्में ऑफर हुईं लेकिन इन फिल्मों की न केवल स्क्रिप्ट बेहद खराब थी बल्कि इन फिल्मों में उनका किरदार बेहद हल्का रखा गया और उनके पास करने के लिए कुछ था ही नहीं। विद्या का कहना है कि 2008 में आई मंदी के कारण भी उनके करियर को गहरा धक्का पहुंचा जिसके कारण लगातार फिल्में फ्लॉप होने लगीं। विद्या ने कहा कि लगातार आईं फ्लॉप फिल्मों ने उनका बॉलिवुड का सपना ही तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि वह उन दिनों बेकार फिल्में नहीं करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर काम करने का फैसला किया। विद्या ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए उनके ऊपर अच्छा दिखने का भी काफी दबाव रहता है। 
बता दें ‎कि  साल 2007 में शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म 'चक दे इंडिया' रिलीज हुई थी और इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के जरिए लोग पहली बार विद्या मालवडे, शिल्पा शुक्ला, सागरिका घटगे और चित्रांशी रावत जैसे कलाकारों को पहली बार जाने थे। इस फिल्म में इंडियन विमंस हॉकी टीम की कैप्टन का किरदार विद्या मालवडे ने निभाया था। फिल्म सफल भी थी और विद्या का किरदार और ऐक्टिंग लोगों को पसंद भी आई थी मगर विद्या का करियर बॉलिवुड में वैसे आगे नहीं बढ़ सका जैसे बढ़ना चाहिए था। 
 

Related Posts