YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 लकी अली के गाने की इंटरनेट पर धूम -पुराना गाना 'ओ सनम' गाते हुए नजर आ रहे 

 लकी अली के गाने की इंटरनेट पर धूम -पुराना गाना 'ओ सनम' गाते हुए नजर आ रहे 

मुंबई । बॉलीवुड के मशहूर हास्य अभिनेता महमूद के दूसरे बेटे लकी अली की आवाज का जादू एक बार फिर इंटरनेट पर चल रहा है। लकी अली के कई गाने आज भी लोगों के बीच मशहूर हैं। लकी अली ने बॉलीवुड के लिए कई गाने गाए, जिनमें से कई हिट भी हुए। इंटरनेट पर लकी अली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना एक पुराना गाना 'ओ सनम' गाते हुए नजर आ रहे हैं। 
सोशल मीडिया पर लकी अली के इस वीडियो को देख लोग काफी भावुक हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लकी अली के इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है। लकी के इस वीडियो को उत्तरी गोवा में अरामबोल में बनाया गया है, जहां वह गाना गाते नजर आ रहे हैं। बता दें, 62 साल के इस गायक ने जैसे जिंदगी में सब करने की ठान ली थी, वो पहले गायक बने, फिर अभिनेता, फिर उन्होंने घोड़े भी पाले, एक तेल के कुएं पर काम भी किया और कार्पेट भी बेचे। उन्होंने लंबे समय तक खेती भी की और फिर वो वापस गानों की दुनिया में सक्रिय हो गए। एक इंटरव्यू में लकी अली ने बताया था कि मुझे लगता है जैसे मैं कुछ ढूंढ रहा हूं और यही तलाश मेरे संगीत में है और मेरे जीवन में दिखती है। संगीत ने लकी को वो शोहरत दिलाई जो उनके पिता की शोहरत से कई गुना ज्यादा थी। 1996 में आया उनका पहला एल्बम 'सुनो' के आते ही संगीत की दुनिया में जाना-माना नाम हो गए। उनके गाने 'ओ सनम' को एमटीवी चार्ट में 60 हफ्तों तक कोई हिला नहीं पाया था।
 बॉलीवुड के मशहूर हास्य अभिनेता महमूद के दूसरे बेटे होने के बाद भी वह अपने पिता से बेहद दूर रहे है। 60 और 70 के दशक में महमूद एक बिजी सितारे थे और ऐसे में परिवार को समय न दे पाना उनकी मजबूरी थी, जिसकी वजह से लकी अली को बचपन से ही अपने घर में अकेलापन मिला। एक इंटरव्यू में लकी ने बताया था कि जब वो छोटे थे तो अपने पिता को एक एयरपोर्ट पर देख कर पहचान नहीं पाए थे। 
 

Related Posts