YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

यूपी में सिर्फ वोट कटुआ दल बनाकर रह गई हैं, कांग्रेस : पीएम मोदी सपा और कांग्रेस ने बहन मायावती को दिया धोखा

यूपी में सिर्फ वोट कटुआ दल बनाकर रह गई हैं, कांग्रेस : पीएम मोदी  सपा और कांग्रेस ने बहन मायावती को दिया धोखा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के प्रतापगढ़ में चुनावी सभा में सपा-बसपा और कांग्रेस को जमकर प्रहार करते हुए कहा कि ये साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। बहनजी को अब समझ में आ गया है, वहां खुलेआम कांग्रेस की आलोचना करती हैं, कांग्रेस को कोसती हैं। वहीं समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पर नर्मी दिखाती है।
उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है। इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए। प्रधानमंत्री ने कहा कि साथियों 4 चरणों के मतदान के बाद उत्तरप्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं। अब पांचवे चरण से पहले ये महामिलावटी लोग, अगर आपका ये उत्साह देखने के बाद चुनाव का मैदान ही छोड़ने की सोचने वाले है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी पहले चरण के मतदान से पहले खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही थी, वो अब ये मानने लगी है कि हम तो यूपी में सिर्फ वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। वोट काटना, समाज तोड़ना, देश बांटना, कैबिनेट का अध्यादेश फाड़ना, यहीं कांग्रेस की पहचान बन गया है। कांग्रेस का कितना पतन हो गया है, ये इसका सबूत है। उन्होंने कहा कि इन्होंने जो-जो झूठ गढ़े थे वो सारे हवा हो चुके हैं। इसकारण अब गाहे-बगाहे ये अपनी सच्चाई खुद स्वीकारने लगे हैं। 
मुझे पानी पी-पीकर गालियां देने के बाद जब ये लोग मुझतक नहीं पहुंच पाए तो मेरी छवि धूमिल करना चाहते है। नामदारों कान खोलकर सुन लो, ये मोदी राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है जबकि भारत मां की गोद में धूल फांक-फांककर पैदा हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वहां मोदी के प्रभाव से डरते हैं। अब वहां कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए। 
प्रधानमंत्री ने महामिलावट का जिक्र करते हुए कहा कि मजबूरी और अवसरवाद की इस महामिलावट का पंजा, बहुत खतरनाक है। जब-जब ये महामिलावट पंजा सत्ता में आता है,देश को इसका नुकसान उठाना पड़ता है।हालांकि प्रधानमंत्री ने महामिलावट के पंजे का उल्लेख करते हुए कहा कि महामिलावट के इस पंजे के पाँच भयानक खतरे हैं, पहला खतरा- भ्रष्टाचार,दूसरा खतरा - अस्थिरता,तीसरा खतरा - जातिवाद, चौथा खतरा - वंशवाद,पांचवा खतरा-कुशासन।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदार किसानों की ज़मीन को ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करते हैं और फिर उस हड़प लेते हैं। किसानों से जमीन लेते हैं फैक्ट्री के नाम पर उस पर अपने लिए नोटों की खेती करते हैं। यहां अमेठी में तो यही हुआ था ना। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथी ऐसी सरकार दे ही नहीं सकते, जो स्थिर हो, टिकाऊ हो। आप लोगों को नहीं भूलना चाहिए कि केंद्र में अंतिम बार जब थर्ड फ्रंट की सरकार बनी थी तो वहां दो साल से भी कम चल पाई थी। इसी छोटी अवधि में भी उसने दो प्रधानमंत्री देख लिए थे।

Related Posts