YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दीपिका को स्टाइलिश लुक में देख लोग बोले यह काइली की ड्रेस केंडल का स्टाइल 

दीपिका को स्टाइलिश लुक में देख लोग बोले यह काइली की ड्रेस केंडल का स्टाइल 

मुंबई । हाई-वोल्टेज नियॉन की चैंपियनशिप से लेकर ब्लैक बोल्ड अवतारों को अपनाने तक बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कोई जवाब नहीं है। फिट फ्लेयर्स से लेकर हाई वेस्ट मॉम जींस, क्लासिक साड़ी से लेकर डिज़ाइनर सूट तक दीपिका की सर्टोरिअल चॉइस हमेशा यह बताने के लिए काफी रही है कि एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट को किस कदर फॉलो करती हैं। इंटरनेशनल रेडी रेड कार्पेट्स पर वॉल्यूमिनस गाउन से लेकर ऑल-आउट ड्रामाटिक गाउन, लिमोसिन ट्यूल ड्रेसेस तक को जिस तरह दीपिका ने कैरी वो हर किसी के बस की बात नहीं है। हां, वो बात अलग है कि फैशन की रेस में सबसे आगे निकलने की चाह कभी-कभार एक्ट्रेस को कहीं का नहीं छोड़ती, जिसका नतीजा उन्हें लोगों की बेमतलब की बातें सुनकर भुगतना पड़ता है। एक तरफ जहां दीपिका की सस्टेनेबल चॉइस हमेशा प्रेरणा रही है तो वहीं आधे से ज्यादा समय अभिनेत्री पर हॉलीवुड बालाओं के स्टाइल को चोरी करने के आरोप लगते आए हैं। 
ऐसे में सबसे ज्यादा हद तो तब हो गई जब दीपिका को सात समंदर पार की एक हसीना के अवतारों को बार-बार कॉपी करते हुए देखा गया। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला जब दीपिका को नायका फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 में शिरकत करते हुए स्पॉट किया गया। साल की शुरूआत में आयोजित नायका फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचीं दीपिका पादुकोण को देख उस समय सभी हैरान रह गए, जब एक्ट्रेस को सिर से लेकर पैर तक जैसे मोनोक्रोमैटिक बोल्ड स्ट्रैपलेस गाउन में स्पॉट किया गया, जैसे ही रेड कार्पेट से दीपिका जाने-माने फैशन डिज़ाइनर का गाउन पहनकर पहुंचीं हर किसी को हॉलीवुड सुंदरियां काइली और केंडल जेनर की याद आ गई। 
हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दीपिका के किसी लुक की तुलना ट्रोलर्स ने यूं हॉलीवुड सेंशन काइली जेनर से की हो इससे पहले एक्ट्रेस के आईआईएफए अवार्ड्स में पहने गए झिलमिलाहट पंखों वाले लाइलैक गाउन को भी लोगों ने काइली की कॉपी बताया था। दीपिका पादुकोण लंबे समय से क्लासिक ब्लैक गाउन की प्रशंसक रही हैं और इस फेमस इवेंट के लिए भी दीपिका ने पेरिस बेस्ड फैशन डिज़ाइनर यानिना कॉउचर का डिज़ाइन किया हुआ स्ट्रैपलेस ब्लैक गाउन चुना था, जो अभिनेत्री को आकर्षक लुक देने में कोई कोताही नहीं बरत रहा था। सुपर प्लंजिंग नेकलाइन और एड-ऑन रफल्ड स्लीव्स की बदौलत दीपिका का यह अटायर उनके अब तक के कलेक्शन में सबसे हटकर था। हां, एक तरफ जहां आउटफिट की लो-नेकलाइन और फिट सिल्हूट दीपिका के कर्व्स को एकदम परफेक्ट उभार रहा था तो वहीं ड्रेस में बनी ड्रमैटिक स्लीव्स को देख सभी को काइली जेनर की मेट गाला ड्रेस की याद आ गई। अभी तक तो लोग दीपिका की ड्रेस को ही अपने निशाने पर ले रहे ते लेकिन जैसे ही इस इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आईं वैसे ही लोगों ने उन्हें उनके सबसे खराब मेकअप लुक के लिए बुरा भला बोलना शुरू कर दिया। 
 

Related Posts