YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 अक्षय की तारीफ पर भड़क उठे अभिषेक  -फिल्म एक्जीबीटर ने की थी सोशल मीडिया पर प्रशंसा

 अक्षय की तारीफ पर भड़क उठे अभिषेक  -फिल्म एक्जीबीटर ने की थी सोशल मीडिया पर प्रशंसा

मुबई । बालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन एक्टर अक्षय कुमार की प्रशंसा पर भडक गए है। आजकल सोशल मीडिया पर अभिषेक के कई ट्वीट चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म एक्जीबीटर अक्षय राठी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर एक्टर अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की। उन्होंने अक्षय के शूटिंग अंदाज को खासा पसंद किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा- ये कितनी बेहतरीन बात है कि अक्षय कुमार उतने समय में एक फिल्म भी खत्म कर लेते हैं जब तक कोई दूसरे कलाकार सिर्फ कुछ स्किल्स ही सीख पाता है। वहीं अक्षय की फिल्में भी ज्यादा हिट साबित होती हैं। 
दूसरे स्टार्स को कुछ बेहतर करना पड़ेगा, अच्छी प्लानिंग करनी पड़ेगी। अब इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने अपनी नाराजगी व्यक्त की। एक्टर की नजरों में किसी एक की तारीफ करने में दिक्कत नहीं है, लेकिन दूसरे कलाकारों को नीचा दिखाना गलत है। एक्टर ने अक्षय को जवाब देते हुए लिखा है- ये सही बात नहीं है। हर इंसान काम करने के लिए अलग-अलग बातों से मोटिवेट हो सकता है। सभी की काम करने की अपनी स्पीड होती है। लेकिन ये ट्विटर वॉर यहीं शांत नहीं हुआ। इसके बाद अक्षय की तरफ से अभिषेक बच्चन को कोरोना काल याद करवाया गया। बताया गया कि कैसे इस मुश्किल समय में अब ज्यादा फिल्में रिलीज होने की जरूरत है। ट्वीट में लिखा- साधारण परिस्थितियों में ये सब ठीक है। लेकिन अभी तो ज्यादा से ज्यादा काम जनरेट करने की जरूरत है। कलाकारों को अपनी स्पीड और टैंपो बढ़ाना पड़ेगा। इससे लोगों में उम्मीद तो जगेगी ही। लेकिन अभिषेक बच्चन को ये बात रास नहीं आई। उन्होंने जोर देकर ये समझाने की कोशिश की कि कभी भी ज्यादा फिल्में करने से कुछ नहीं होता। बल्कि अच्छी फिल्में करना जरूरी है। 
अभिषेक ने ये भी कहा कि अच्छे काम से ही अच्छी फिल्में करने का मौका मिलता है। वहीं एक्टर की माने तो ज्यादा फिल्में करने से लंबे समय में फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान ही होगा क्योंकि क्वालिटी के साथ समझौता शुरू हो जाएगा। वहीं अभिषेक बच्चन को ऐसा भी लगता है कि अगर इन मुश्किल समय में दर्शकों को कमजोर कंटेट वाली फिल्में दिखाई जाएंगी तो वो शायद सिनेमा का रुख करना ही छोड़ दें।
 

Related Posts