YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

आप और शिअद दोनों ही पाखंडी पार्टियां, केजरीवाल चोटी का चालबाज  - अमरिंदर सिंह 

आप और शिअद दोनों ही पाखंडी पार्टियां, केजरीवाल चोटी का चालबाज  - अमरिंदर सिंह 

नई दिल्ली । पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल दोनों ही पाखंडी पार्टियां हैं। इनके कृषि कानूनों के मुद्दे पर दोगले किरदार ने यह सिद्ध कर दिया कि किसानों से इनका कोई सरोकार नहीं है। मोहाली के गांव बहलोलपुर में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आप (आम आदमी पार्टी) और अकाली दल के विधायकों की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चोटी का चालबाज बताया है। 
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जब उनकी सरकार ने केंद्र के काले कृषि कानूनों को बेअसर करने के लिए विधानसभा में विधेयक पास किया तो आप और अकाली दल के विधायकों ने समर्थन नहीं किया। लेकिन अब अपने राजनीतिक हितों के खातिर दोनों दलों ने सुर बदल लिए हैं।
मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि अब किसानों के संघर्ष से राजनीतिक लाभ उठाने के लिए उन्होंने इस मुद्दे पर यू-टर्न लिया और अपने आप को किसानों का मसीहा बता रहे हैं। जबकि दोनों दलों ने किसानों के हित भारतीय जनता पार्टी के पास गिरवी रख दिए हैं। दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल की नौटंकियों की खिल्ली उड़ाते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि आप नेता ने पिछले महीने इन काले कृषि कानूनों में से एक कानून को अधिसूचित करने की मंजूरी दे दी और अब केंद्रीय कानूनों की कॉपियां फाड़कर घटिया स्तर की राजनीति की जा रही है।
 

Related Posts