YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 'एक अत्यंत गहरी सड़ांध और बीमारी ने तृणमूल में जड़ जमा ली है' -जाते - जाते अधिकारी का लेटर बम 

 'एक अत्यंत गहरी सड़ांध और बीमारी ने तृणमूल में जड़ जमा ली है' -जाते - जाते अधिकारी का लेटर बम 

कोलकाता ।  पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने अपने इस्तीफे के लंबे खुले पत्र में लिखा है कि एक अत्यंत गहरी सड़ांध और बीमारी ने तृणमूल कांग्रेस में जड़ जमा ली है और वर्तमान में पार्टी के प्रभारी व्यक्ति इसे अपनी व्यक्तिगत जागीर के रूप में मान रहे हैं।
उन्होंने पत्र में किसी का नाम लिए बिना ममता बनर्जी द्वारा इस बार भाजपा की जबरदस्त चुनौती से लड़ने में मदद करने के लिए तैयार किए गए रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर अपना आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने कहा, " पार्टी को एक दिन में एक व्यक्ति के योगदान से नहीं बनाया गया था। "उन्होंने इसे "बेहद दर्दनाक" कहा कि कुछ प्रभारी पार्टी को अपनी जागीर की तरह मान रहे थे। 
अधिकारी ने लिखा, "जिन लोगों की पीठ पर पार्टी बनाई गई थी, उन्हें अब बहुत दरकिनार, अपमानित और बहिष्कृत किया जा रहा है। उनके स्थान पर, व्यक्तियों ने अब बाहरी सहायता ली है, जिन लोगों को जमीनी हकीकत का ज्ञान नहीं है और बलिदान का कोई ज्ञान नहीं है,  यह बलिदान एक साझा लक्ष्य के लिए काम करता है जो हमारे सपनों का पश्चिम बंगाल बनाने के रूप में महत्वाकांक्षी है।"
उन्होंने कहा कि पार्टी "सकाम कर्म भोगियों" से भरी थी या "ऐसे व्यक्ति जो किसी के बारे नहीं सोचते सिवाए खुद के, ऐसे व्यक्ति जो अपनी सेवाओं के लिए मौद्रिक मुआवजा लेंगे और चुनाव समाप्त होते ही गायब हो जाएंगे।”
 

Related Posts