YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

रोहित ने तस्वीरें शेयर का रोमांटिक अंदाज में रीतिका को जन्मदिन पर बधाई दी 

रोहित ने तस्वीरें शेयर का रोमांटिक अंदाज में रीतिका को जन्मदिन पर बधाई दी 

सिडनी । ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गये टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रोमांटिक अंदाज में अपनी पत्नी रीतिका सजदेह को जन्मदिन की बधाई दी है। ऑस्ट्रेलिया में पृथकवास का समय बिता रहे रोहित तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे। रीतिका के जन्मदिन पर रोहित ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग, हमेशा आपको प्यार'
रोहित ने इंस्टाग्राम पर अपनी और रीतिका की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर रोहित और रीतिका की इन तस्वीरों को प्रशंसकों ने काफी पसंद किया है साथ ही टिप्पणी भी की हैं। सोशल मीडिया पर भी रोहित और रितिका चर्चा में बने रहते हैं। रोहित के जुड़ने के बाद टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहतर होगी। 
रोहित ने साल 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत में खेली गई सीरीज में सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलना शुरू किया था। रोहित ने उस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। उस दौरान इस बल्लेबाज ने टेस्ट सीरीज में एक दोहरे शतक सहित तीन शतक लगाये थे। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में रोहित ने सबसे ज्यादा 529 रन बनाए थे और मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड अपने नाम किया था। पहले टेस्ट में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद कई कई दिग्गज क्रिकेटरों ने रोहित को टीम में शामिल करने की मांग की थी। 
 

Related Posts