YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में नहीं होगा बदलाव : लैंगर

 दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में नहीं होगा बदलाव : लैंगर

मेलबर्न | ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि यहां बॉक्सिंग डे से शुरु हो रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए उनकी टीम में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं होगा। लैंगर ने कहा कि 26 दिसंबर से भारत के साथ शुरु हो रहे इस दूसरे टेस्ट मैच में वहीं टीम उतरेगी जो पहले टेस्ट में एडिलेड में शानदार जीत दर्ज करने के सफल रही थी। सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट चोटिल होने के कारण  इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। राहत की बाज है कि जो बर्न्स पूरी तरह से उबर गये हैं और वह पारी की शुरुआत करते हुए दिखेंगे। । 
लैंगर ने बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए अंतिम ग्यारह में किसी भी तरह के बदलाव से इंकार किया है। एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को दूसरी पारी में केवल 36 रनों पर ही समेट दिया था।
वॉर्नर अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं। वॉर्नर दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गये थे। वहीं दूसरी ओर मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम में कई बदलाव होने तय हैं। टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली के स्वदेश लौटने के कारण इस मैच में आजिंक्य रहाणे पारी की शुरुआत करेंगे। वहीं पृथ्वी शॉ की जगह शुभमन गिल जबकि विराट की जगह लोकेश राहुल को जगह मिल सकती है। 
 

Related Posts