YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

अपने अंहकार के कारण ममता दीदी ने मुझे से बैठक करने से इंकार किया: पीएम मोदी

अपने अंहकार के कारण ममता दीदी ने मुझे से बैठक करने से इंकार किया: पीएम मोदी

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए सोमवार को बंगाल के तामलुक में चुनावी रैली की। इस दौरान उन्‍होंने बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी निशाना साधते हुए क‍हा कि ममता दीदी ने फोनी तूफान पर भी राजनीति की है। उन्‍होंने मुझसे बात भी नहीं की। मैं फोनी तूफान के कारण हुई क्षति की समीक्षा बैठक करना चाहता था, लेकिन अहंकार से भरी हुई ममता बनर्जी ने बैठक से इनकार कर दिया।
उन्‍होंने कहा कि बंगाल की स्पीड ब्रेकर दीदी ने इस चक्रवात में भी राजनीति करने की भरपूर कोशिश की है। चक्रवात के समय मैंने ममता दीदी से फोन पर बात करने की कोशिश की थी। लेकिन दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है कि उन्होंने बात नहीं की। मोदी ने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा, मैं इंतजार करता रहा कि शायद दीदी वापस फोन करे, लेकिन उन्होंने फोन नहीं किया। मैं बंगाल के लोगों की चिंता में था इसकारण मैंने दोबारा फोन किया, लेकिन दीदी ने दूसरी बार भी बात नहीं की। उन्‍होंने कहा कि दीदी की इस राजनीति के बीच, मैं बंगाल के लोगों को फिर भरोसा देता हूं कि केंद्र सरकार पूरी शक्ति से पश्चिम बंगाल की जनता के साथ खड़ी है और राहत के काम में राज्य सरकार का हर तरह से सहयोग कर रही है।
मोदी ने कहा, मैं अभी ओडिशा में चक्रवात से हुए नुकसान का जायजा लेकर आया हूं। बंगाल में भी जो हालात बने हैं उससे मैं भी भलीभांति परिचित हूं। हम सभी इस मुश्किल घड़ी में आप सभी के साथ हैं। केंद्र सरकार पूरी मुस्‍तैदी से राहत और बचाव के काम में जुटी हुई है। पीएम मोदी ने कहा कि आजकल ममता दीदी इतनी परेशान हैं कि वह भगवान पर भी बात नहीं करना चाह रही हैं। उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ट्रिपल टैक्स से परिचित है।ये ट्रिपल टैक्स है,तृणमूल तोलाबाजी टैक्स है। कॉलेज में एडमिशन हो, टीचर की भर्ती हो या ट्रांसफर हो।लोग बताते हैं कि सब जगह तृणमूल तोलाबाजी टैक्स लगता है।पीएम मोदी ने आगे कहा कि जगाई-मथाई, सिंडिकेट और ट्रिपल , इस कल्चर को चुनौती देने वाला आज तक कोई नहीं था। इसकारण बंगाल की परंपरा और महान संस्कृति से खिलवाड़ करने की छूट इनको मिल गई, लेकिन अब ऐसा नहीं है।बीजेपी सामान्य जन, गरीब, किसान, कामगार, बेटियों और युवाओं की आवाज बनकर खड़ी है। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की इस राजनीति के बीच, मैं पश्चिम बंगाल के लोगों को फिर भरोसा देता हूं कि केंद्र सरकार पूरी शक्ति से पश्चिम बंगाल की जनता के साथ खड़ी है और राहत के काम में राज्य सरकार का हर तरह से सहयोग कर रही है।देशवासियों की जान और संपत्ति की रक्षा के लिए आपदा प्रबंधन से जुड़े हमारे तमाम साथी, निस्वार्थ भाव से जुटे रहते हैं।ये हमारा सौभाग्य रहा है कि इन साथियों के लिए जो राष्ट्रीय पुरस्कार हमारी सरकार ने शुरू किया, वो नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर ही है।उन्होंने कहा कि तीन-चार दिन पहले भारत को आतंकवाद से लड़ाई में एक बहुत बड़ी जीत मिली है।पाकिस्तान के पाले-पोसे आतंकी मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र ने अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया है। आपको इसका गर्व हुआ? लेकिन आपने इसको लेकर दीदी को देश की तारीफ करते सुना क्या?

Related Posts