YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

सपना चौधरी ने कई सभाओं में मनोज तिवारी के लिए माँगे वोट

सपना चौधरी ने कई सभाओं में मनोज तिवारी के लिए माँगे वोट

 दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी  मनोज तिवारी ने आज कई सभाओं का आयोजन कर पार्टी और अपना जनाधार बढ़ाने के लिए जनता का आशीर्वाद लिया इनमें से कई सभाओं में हरियाणवी कलाकार सपना चैधरी ने जनता से मोदी को प्रधानमंत्री और  मनोज तिवारी को सांसद बनाने की अपील की। सभाओं में उपस्थित हजारों की संख्या में क्षेत्रीय निवासियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा भ्रष्टाचार से अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस और बीते ४ साल में अपने ७२ वादों पर फेल हो चुके केजरीवाल दिल्ली की जनता का सामना करने से कतरा रहे हैं दिल्लीवासियों को पीने के लिए पानी की माताजी भूख से मरने वाली बच्चियों, महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार और उसमें केजरीवाल के विधायकों और मंत्रियों का शामिल होना भ्रष्टाचार में रिश्तेदारों पर लगे आरोप न सिर्फ दिल्ली की राजनीति को शर्मसार करने वाले हैं बल्कि केजरीवाल के दागदार दामन से अब उनके ही अपने कार्यकर्ता पीछा छुड़ाने लगे हैं।
     मनोज तिवारी ने कहा कि हमने सार्थक पहल के साथ वित्तीय पाँच वर्षों में हर गली हर क्षेत्र में विकास करने के सफल प्रयास किये हैं। केंद्रीय विद्यालय पार पासपोर्ट केंद्र, मीत नगर सबोली हाल्ट, ४४०५ करोड़ रूपये का राष्ट्रीय राजमार्ग पर, कई करोड़ की सड़कें, १३ करोड़ रूपये के सीसीटीवी, यमुना रिवर फ्रंट बाँटा टैक्सी, २०० से अधिक सैमी हाई मास्ट लाइट, फैंसी लाइटें, बच्चों के लिए झूले, ओपन एयर जिम, हमारे पास जनता के बीच जाने के लिए कई ठोस आधार है। भविष्य में क्षेत्र को दिल्ली का सबसे विकसित क्षेत्र बनाने का लक्ष्य हैं और हमें आशा है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के मतदाता हमें एक बार फिर अपना पूरा आशीर्वाद देकर अपने क्षेत्र के विकास को सुनिश्चित करेंगे।
    इस अवसर पर मौजूद हजारों प्रशंसकों एवं मिल स्थानीय मतदाताओं को संबोधित करते हुए सुश्री सपना चैधरी ने कहा कि केजरीवाल अपनी ओछी हरकत पर उतर आए हैं और सत्ता के लालच में कला और कलाकारों का अपमान कर सत्ता हासिल करना चाहते हैं केजरीवाल संवेदनहीन व्यक्ति है और संवेदनहीनता के लिए सभ्य समाज में कोई जगह नहीं होती और उनके असामाजिक व्यवहार को जनता करारा जवाब देगी और मुझे आशा है कि दिल्ली की जनता मनोज तिवारी को विजयी बनाकर केजरीवाल के प्रत्याशियों की जमानत जब्त करेगी।
    इस अवसर पर विधायक जगदीश प्रधान, भाजपा नेता  मनोज त्यागी,  नीलकांत बख्शी,  आनन्द त्रिवेदी, पूर्व निगम पार्षद चैधरी महक सिंह, चैधरी सुग्रीव सिंह,  मास्टर सत्यपाल सिंह, अरविन्द नागर, निगम पार्षद  प्रवेश शर्मा,  बीरसिंह पवार, बिजेंद्री देवी सहित पार्टी के सभी मंडल अध्यक्ष जिला पदाधिकारी एवं हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Posts