YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

भाजपा में शामिल हुए आप पार्टी विधायक कर्नल देवेन्द्र सहरावत

भाजपा में शामिल हुए आप पार्टी विधायक कर्नल देवेन्द्र सहरावत

  भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर आज केन्द्रीय मंत्री  विजय गोयल एवं दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष  विजेन्द्र गुप्ता ने फिर एक बार मोदी सरकार के विजय संकल्प की पूर्ति के लिए बढ़ते भाजपा परिवार में आम आदमी पार्टी के बिजवासन से विधायक व लोकप्रिय नेता कर्नल देवेन्द्र सहरावत का पत्रकारों के समक्ष पटका पहनाकर स्वागत किया। इस प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री  कुलजीत सिंह चहल, उपाध्यक्ष  जयप्रकाश, विधायक अनिल वाजपेयी, पूर्व विधायक  सत्य प्रकाश राणा, प्रदेश प्रवक्ता  हरिश खुराना एवं मीडिया प्रमुख  अशोक गोयल देवराहा उपस्थित थे।  
- आप पार्टी डूबता जहाज है जिनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क: विजय गोयल
पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि भाजपा परिवार बढ़ रहा है और आज बिजवासन के विधायक व लोकप्रिय नेता कर्नल देवन्द्र सहरावत भाजपा में शामिल हुये उनका मैं स्वागत करता हूँ। कर्नल सहरावत ने अपने दम पर क्षेत्र में काम किया है वो प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी और भाजपा की राष्ट्रवादी विचारधार से प्रभावित है। आम आदमी पार्टी डूबता जहाज है जिनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है इसलिए आज उनके सभी विधायक पार्टी छोड़कर जाना चाहते है। आम आदमी पार्टी की नींव रखने वालों में सहरावत भी है जिन्हे केजरीवाल के राजनैतिक स्वार्थ की भावना से पार्टी में घूटन महसूस हो रही थी। अपमान का घुंट पी कर भी कर्नल सहरावत ने क्षेत्र में बहुत काम किया है।
    विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली लोकसभा चुनावों में पहले से ही हार मान चुके है इसलिए मुद्दो पर चुनाव न लड़कर दिल्ली की जनता को गुमराह करने के लिए हर दिन नया झूठ बोलते है। कल दिल्ली गेट के पास मलिक हॉल में ३०० इमामों की बैठक आम आदमी पार्टी के नेता इमरान हुसैन और विधायक अमानतुल्लाह खां ने ली है। इस बैठक में आम आदमी पार्टी के चांदनी चैक संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार  पंकज गुप्ता भी मौजूद रहे इमामों पर दबाव बनाया जा रहा था कि आम आदमी पार्टी ने आपका वेतन बढ़ाया है इसलिये आपको पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए क्षेत्र में प्रचार करना है। चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस ने इस पर सज्ञान लेते हुये संयुक्त रेड भी की और इस बैठक की पूरी रिकोर्डिंग भी की गई है। आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने कहा कि जिस नेता ने काम नहीं किया उसे दिल्ली के लोगों द्वारा पीटा जाना चाहिए उसका परिणाम केजरीवाल को मारा गया थप्पड़ है। आम आदमी पार्टी धर्म व तुष्टिकरण की राजनीति कर दिल्ली के लोगों को गुमराह कर रहे है। अब आम आदमी पार्टी का मुद्दा विकास नहीं है पूर्ण राज्य का राग अलापना भी बंद कर दिया गया है। अब पुराने झूठ को दिल्ली में फिर से बोला जा रहा है कि हमें काम नहीं करने दिया जा रहा है।

Related Posts