YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 हॉट ड्रेस धारण कर आयोजन में पहुंचीं सनी लियोनी, रेड कलर ने बढ़ाई लोगों की धड़कने

 हॉट ड्रेस धारण कर आयोजन में पहुंचीं सनी लियोनी, रेड कलर ने बढ़ाई लोगों की धड़कने

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी अदाओं के साथ अपने ड्रेस स्टाइल के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। यह अदाकारा एक इवेंट का हिस्सा बनी, तो उसके लिए उन्होंने रेड कलर की ड्रेस अपने लिए चुनी। इसे पहनकर जब वह वेन्यू पर स्पॉट हुईं तो पपराजी ने उनकी पिक्स कैमरे में कैद करने में देर नहीं लगाई। सनी का लुक ऐसा था, जो हद से ज्यादा स्टनिंग लग रहा था। बोल्ड नेकलाइन की ड्रेस में ऐक्ट्रेस की ब्यूटी और भी ज्यादा बढ़ी हुई लग रही थी, जो दिल चुरा लेने वाली थी।
सनी लियोनी फिट एंड कर्वी बॉडी की मालकिन हैं और इसे फ्लॉन्ट करने में वह कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इस इवेंट में भी वह बैंडेज ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जो उनके कर्व्स पर स्किन हगिंग इफेक्ट क्रिएट करते हुए बोल्ड लुक दे रहे थे। इस आउटफिट में डीप वी कट नेकलाइन के साथ स्पगैटी स्लीव्स थीं, वहीं लेग पोर्शन पर साइट स्लिट थी। सनी ने इस लुक को आइवरी हील्स और गोल्डन हूप्स के साथ कंप्लीट किया था। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्ट करते हुए स्ट्रेट रखा था और मेकअप को ग्लैम टच दिया था। वैसे पिछले कुछ समय से सनी का बैक टू बैक स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। इससे पहले उन्हें जब अपने पति के साथ डिनर डेट पर देखा गया, तो यह अदाकारा ब्राइट ऑरेंज आउटफिट में नजर आई। उन्होंने हाई नेक एंड हाफ स्लीव्स का ऑरेंज टॉप पहना था, जिसके साथ सेम कलर की नी-लेंथ सिल्क स्कर्ट मैच की थी। इस लुक को सनी ने गोल्डन स्ट्रैप हील्स के साथ कंप्लीट किया था।
सिर्फ ग्लैमरस ही नहीं, सनी लियोनी अपने स्टाइल से स्वीट लुक देना भी अच्छे से जानती हैं। एक इवेंट में यह अदाकारा वाइट कलर की मिनी ड्रेस में स्पॉट हुई, जिसमें फ्रंट में बटन डिजाइन थी। इसमें वेस्ट पर फैब्रिक मेड बेल्ट था, जिस पर गोल्डन एंड ब्राउन कॉम्बिनेशन के थ्रेड से एम्ब्रॉइडरी की गई थी। इसी कढ़ाई को आउटफिट की स्लीव्स के एंड्स पर भी दोहराया गया था। सनी ने इसके साथ गोल्डन नेकपीस पहना था, जो काफी हटकर डिजाइन का था। उन्होंने अपने बालों को वेव्स में स्टाइल किया था और मेकअप को नैचरल टोन रखा था। सनी लियोनी आजकल कलर्स से काफी एक्सपेरिमेंट करती दिख रही हैं। उन्हें कुछ दिन पहले मल्टीकलर स्ट्राइप्स की आउटफिट में देखा गया था, जो काफी अच्छी लग रही थी। इसमें जूल नेकलाइन और हाफ स्लीव्स डिजाइन थी। सनी ने इस लुक को स्ट्रैप हील्स के साथ परफेक्ट फिनिश दी थी। यह लुक ऐसा था, जिसे दूसरी लड़कियां भी आसानी से कॉपी कर सकती हैं। खासतौर से अगर बिना रिवीलिंग आउटफिट पहने कर्व्स फ्लॉन्ट करने हैं, तो उसके लिए ये ड्रेस परफेक्ट चॉइस रहेगी।
 

Related Posts