YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 कंगना की नववर्ष पार्टी में दिखे अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला, भड़के प्रशंसक 

 कंगना की नववर्ष पार्टी में दिखे अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला, भड़के प्रशंसक 

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में मुंबई लौट आई हैं। मुंबई में इस बार उन्होंने नए साल का जश्न मनाया। सन 2021 का स्वागत उन्होंने अपनी धाकड़ टीम और फिल्म जगत के अपने कुछ दोस्तों के साथ किया। बालीवुड क्वीन कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत कुदकुशी केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधा था। कंगना की नए साल पर आयोजित पार्टी में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला दिखाई दीं, तो कंगना के प्रशंसकों ने उन्हें निशाने पर ले लिया।
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों और वीडियो शेयर किया है। इन तस्वीरों में डायरेक्टर रेजी घई और ड्रग्स केस में फंसे अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला भी नजर आए। कंगना ने नए साल के मौके पर पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए डायरेक्टर रेजी घई की खूब तारीफ की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हमारी धाकड़ टीम और चीफ को चियर्स। हमारे डायरेक्टर रेजी घई इंडिया के टॉप फिल्ममेकर हैं। यह उनकी पहली फिल्म है, लेकिन उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात है। यह एक शानदार अवसर साबित होगा।
तस्वीरों में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को देखने के बाद ट्रोल्स ने कंगना को जमकर खरीखोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा-बॉलीवुड में ड्रग कल्चर को लेकर इतने बयान और इंटरव्यू देने के बाद आपमें हिम्मत कैसे हुई एक ऐसे इंसान को पार्टी में बुलाने की जिसकी एनसीबी अभी जांच कर रही हैं। उनके दोस्तों और रिश्तेदारों की भी जांच चल रही है? एक के बाद एक लोग कंगना पर निशाना साध रहे हैं। कि ड्रग मामले पर क्या वह अपने बयानों को भूल गई हैं। एक यूजर ने लिखा- अर्जुन रामपाल आपके साथ क्या कर रहा है?
ड्रग्स माफिया को लेकर कंगना रनौत काफी कुछ बोलती रही हैं। ऐसे में फिल्म में अर्जुन रामपाल का जुड़ना और कंगना का खुलकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाकर पोस्ट करना अब कंगना रनौत के फैंस को अखर रहा है। फिल्म धाकड़ की बात करें, तो इस फिल्म में कंगना रनौत बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी। इससे पहले वह ऐसे रोल में कभी नहीं देखी गई हैं। खबर है कि इस फिल्म में कंगना एक महिला जासूस की भूमिका निभाएंगी, जो जमकर एक्शन करती है। इस फिल्म में पहली बार कंगना प्रौस्थैटिक मेकअप का इस्तेमाल भी करेंगी।
 

Related Posts