YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 बिग बॉस-14 : राखी सावंत ने अली गोनी और जैस्मिन के रिश्तों पर की टिप्पणी,  अली बोले- तुझे बहुत टॉर्चर करूंगा

 बिग बॉस-14 : राखी सावंत ने अली गोनी और जैस्मिन के रिश्तों पर की टिप्पणी,  अली बोले- तुझे बहुत टॉर्चर करूंगा

मुंबई । छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में राखी सावंत की जबसे एंट्री हुई है, यहां झगड़ों की संख्या में काफी इजाफा हो गया है। अब शुक्रवार के एपिसोड में फिर राखी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनकी अली गोनी संग तगड़ी लड़ाई हो गई। राखी ने बातों-बातों में अली और जैस्मिन के रिलेशन पर कमेंट कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में दिख रहा है कि अली और जैस्मिन एक दूसरे से बात कर रहे हैं। अली बता रहे हैं कि वे जैस्मिन से बहुत प्यार करते हैं।
अब इन दोनों के लिए ऐसी बात करना बड़ी चीज नहीं है, लेकिन राखी ने इस पर कमेंट कर दिया और अपने ही स्टाइल में बयानबाजी करने लगीं। ये देख अली गोनी भड़क गए और उन्होंने राखी को चुप रहने की सलाह दे डाली। अली ने पहले तो सिर्फ इतना कहा कि सब कुछ कैमरे के लिए करना ठीक नहीं है, इसके बाद उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर राखी को पागल औरत बता दिया। उन्होंने राखी को हड़काने की कोशिश की।
जब राखी का परेशान करना फिर भी नहीं रुका, तब अली ने गुस्से में कह दिया- मैं वादा करता हूं कि तुझे इस घर में टॉर्चर करूंगा। अब ये पहली बार है जब बिग बॉस के घर में राखी और अली की इतनी बड़ी लड़ाई हुई हो। लेकिन इस समय राखी के लिए ये लड़ाई कोई नई बात नहीं है। पिछले कुछ दिनों से उनकी लगातार किसी ना किसी से लड़ाई हो रही है। कभी वे राहुल महाजन की धोती फाड़ देती हैं तो कभी वे जैस्मिन संग तू-तू मैं-मैं कर लेती हैं। वैसे खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस में राखी सावंत के पति की भी एंट्री करवाई जा सकती है। अभी तक ये सिर्फ अटकलें ही हैं, लेकिन कहां जा रहा है कि शो को और ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ये फैसला ले सकते हैं।
 

Related Posts