YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आईएसएल-7: चेन्नई को 4-1 से हराकर हैदराबाद छठे स्थान पर

आईएसएल-7: चेन्नई को 4-1 से हराकर हैदराबाद छठे स्थान पर

बोम्बोलिम । हैदराबाद एफसी ने सोमवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 4-1 से हरा दिया। इस जीत से हैदराबाद एफसी ने 12 अंकों के साथ हीरो इंडियन सुपर (आईएसएल) के सातवें सीजन की अंकतालिका में छठा स्थान हासिल कर लिया है। हैदराबाद की नौ मैचों में यह तीसरी जीत है। टीम की लगातार तीन हार के बाद यह पहली जीत है। हैदराबाद ने अब तक तीन ड्रॉ खेले हैं, जबकि तीन हारे हैं। वहीं, चेन्नइयन को नौ मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है। टीम को चार मैचों के बाद पहली हार मिली है। चेन्नइयन 10 अंकों के साथ तालिका में आठवें नंबर पर खिसक गई है।  
मैच का पहला हाफ गोलरहित रहा। आईएसएल में अपना 50वां मैच खेलने उतरे चेन्नइयन के गोलकीपर विशाल कैथ को पहले मिनट में ही हैदराबाद के हमले को रोकना पड़ा। 31वें मिनट में चेन्नइयन के प्रयास को हैदराबाद के गोलकीपर लक्ष्मीकांत ने विफल कर दिया। इसके बाद मैच का पहला यलो कार्ड 42वें मिनट में चेन्नइयन के रहीम अली को दिखाया गया। दूसरे हाफ में हैदराबाद ने आक्रामक शुरुआत की और तीन मिनट के अंदर ही लगातार दो गोल दागकर 2-0 की बढ़त बना ली। 50वें मिनट में गोलकीपर विशाल बॉल को रोकने के लिए आ गए और आस्ट्रेलियन फॉरवर्ड चियानीज ने आसानी से हैदराबाद का खाता खोला। इसके तीन मिनट बाद ही हालीचरण नारजारे ने 53वें मिनट में कॉर्नर पर मिले पास से गोल करते हुए हैदराबाद को 2-0 से आगे कर दिया।  
हालांकि, हैदराबाद के इस गोल के कुछ देर बाद बाद ही चेन्नइयन ने भी वापसी की और अनिरुद्ध थापा ने 67वें मिनट में गोल कर दिया। थोड़ी देर बाद ही हैदराबाद ने एक और गोल करके स्कोर 3-1 से अपने पक्ष में कर लिया। तीसरा गोल ब्राजीलियन मिडफील्डर जोआओ विक्टर ने 74वें मिनट में यासिर के असिस्ट पर किया। हैदराबाद ने पांच मिनट बाद एक गोल दागते हुए स्कोर 4-1 कर दिया। हैदराबाद के लिए उसका चौथा गोल नारजारे ने 79वें मिनट में दागा, जोकि इस मैच में उनका दूसरा गोल था।
 

Related Posts