YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

सिडनी में शतक लगा सकते हैं रोहित : लक्ष्मण 

सिडनी में शतक लगा सकते हैं रोहित : लक्ष्मण 

नई दिल्ली ।  टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण के अनुसार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। लक्ष्मण को लगता है कि रोहित इस मैच में शतक भी लगा सकते हैं। लक्ष्मण का मानना है कि रोहित की टीम में वापसी का माहौल सकारात्मक हुआ है। लक्ष्मण ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई विकेट रोहित की बल्लेबाजी के अनुरुप हैं इसलिए वह यहां बड़ी पारी खेल सकते हैं। 
रोहित आईपीएल के दौरान चोट लगने के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे में सीमित ओवर सीरीज और पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को गुरुवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की जगह टीम में रखना चाहिए क्योंकि मयंक ने अभी तक रन नहीं बनाये हैं लक्ष्मण ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की वापसी से बेहद खुश होगी खासकर तब जबकि विराट कोहली टीम में नहीं हैं। आप टीम में अधिक अनुभव चाहते हो क्योंकि अब सिडनी में 2-1 से बढ़त बनाने और फिर 3-1 से सीरीज जीतने का अच्छा मौका है।'
उन्होंने कहा, 'रोहित अपना कौशल दिखाना चाहेंगे क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी बैटिंग स्टाइल ऑस्ट्रेलियाई विकेटों के अनुकूल है। अगर वह क्रीज पर पांव जमा लेते हैं, नई गेंद का अच्छी तरह से सामना कर लेते हैं तो मुझे पूरा भरोसा है कि वह बड़ा शतक लगाएगा।' रोहित ने 2013 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया लेकिन अभी तक केवल 32 टेस्ट मैच खेले हैं। 
 

Related Posts