YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

वोट मांगने पहुंचे खेर, घोषणा पत्र दिखा बोला दुकानदार वादों पर क्या हुआ?

वोट मांगने पहुंचे खेर, घोषणा पत्र दिखा बोला दुकानदार वादों पर क्या हुआ?

अपनी पत्नी किरण खेर के लिए चुनाव प्रचार कर रहे अनुपम खेर को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब एक दुकानदार ने पिछले वादे के बारे में पूछ लिया. प्रचार के लिए वह एक दुकान पर पहुंचे तो दुकानदार ने उन्हें 2014 के चुनावी घोषणा पत्र दिखाकर पिछले वादों के बारे में पूछा तो उनसे जवाब देते नहीं बना और वहां से बिना कुछ कहे ही वापस लौट गए। चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर किरण खेर चुनाव लड़ रही हैं। वह 2014 में भी इस सीट पर विजयी हुई थीं। वह दूसरी बार इस सीट पर अपनी किस्मत आजमा रही हैं। उनके लिए मशहूर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर भी इन दिनों लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।
अपने साथियों के साथ चुनाव प्रचार करते हुए अनुपम खेर अचानक एक दुकान पर पहुंचे तो वहां एक दुकानदार ने एक कार्ड दिखाते हुए पिछले लोकसभा चुनाव में किए गए वादों की स्थिति जाननी चाही तो अनुपम खेर से कुछ कहते नहीं बना और वह वहां से आगे बढ़ गए। चुनाव प्रचार में व्यस्त अनुपम खेर के लिए अभी समय अच्छा नहीं चल रहा है। एक दिन पहले एक स्थानीय अखबार ने दावा किया कि अनुपम खेर की जनसभा में ज्यादा भीड़ नहीं आ रही। हालांकि उन्होंने इस दावे का बाद में खंडन किया।  
अनुपम खेर ने ट्विटर पर न्यूज रिपोर्ट और अपनी दूसरी चुनावी रैली की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि पहली तस्वीर बिल्कुल सही है। मैं रैली स्थल पर समय से पहले पहुंच गया और वहां कोई नहीं था। इसलिए मैं दूसरी जगह चला गया। दूसरी जनसभा की तस्वीर सच्चाई बयां कर रही है। किरण खेर ने 2014 के चुनाव में जीत हासिल की थी। उन्हें 42.20 फीसदी मत शेयर के साथ 1,91,362 वोट मिले थे। जबकि कांग्रेसी उम्मीदवार पवन कुमार बंसल को 26.84 फीसदी मत शेयर के साथ 1,21,720 वोट हासिल हुए थे। तीसरे नंबर पर आप उम्मीदवार अभिनेत्री गुल पनाग रही थीं। अब एक बार फिर किरण खेर भाजपा और पवन कुमार बंसल कांग्रेस के टिकट पर आमने-सामने हैं। चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर पर 7वें चरण में 19 मई को मतदान होना है।

Related Posts