YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर समेत दो बहनें  ड्रग्स केस में गिरफ्तार 

अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर समेत दो बहनें  ड्रग्स केस में गिरफ्तार 

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में बहनों में अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व राहिला फर्नीचरवाला, उसकी बहन का नाम शाइस्ता फर्नीचरवाला समेत दो बहनों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से गांजा बरामद हुआ है। आरोपियों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत  ड्रग्स केस से भी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ब्रिटिश कारोबारी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों बहनें ड्रग्स कारोबार में उसकी मदद कर रही थीं। बांद्रा में हुई कार्रवाई में ड्रग्स भी बरामद हुई है।
एनसीबी इससे पहले बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में कई सेलेब्रिटी से पूछताछ कर चुकी है। इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान शामिल हैं। इसके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है। गांजा रखने के आरोप में कलाकार भारती सिंह और उसके पति अभिषेक को भी गिरफ्तार किया गया था।
वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मामले ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अब उनके पूर्व ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश है। एंटी-ड्रग एजेंसी को शक है कि पवार का हाथ सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में है। एनसीबी को ऋषिकेश पवार की घर की तलाशी के दौरान उनके लैपटॉप में कुछ संदिग्ध इंट्री मिली थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजकर पेश होने के लिए कहा था लेकिन ऋषिकेश पवार नहीं आए। 
 

Related Posts