YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

ममता दीदी पर्दे के पीछे रहकर गुंडों से राज चलवा रही हैं : पीएम मोदी

ममता दीदी पर्दे के पीछे रहकर गुंडों से राज चलवा रही हैं : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने लोकसभा चुनाव में अपने उम्मीदवारों के पक्ष में यहां बांकुरा रैली में संबोधित करते हुए कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) पर्दे के पीछे रहकर गुंडों से राज चलवा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं।
इस दौरान उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी यहां की मिट्टी का रंग बदलना चाहती है। उन्होंने कहा कि यहां के कोयला खदान में माफिया का राज चल रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के टोलेबाज ने पश्चिम बंगाल को तबाह कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अहंकार ही ममता बनर्जी को ले डूबेगी। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'पश्चिम बंगाल में भाजपा की रैली न हो पाए इसके लिए टीएमसी की सरकार ने पूरी शक्ति लगा दी। लेकिन, जिस पर आपका आशीर्वाद हो, उसे आपके बीच आने से कोई नहीं रोक सकता।' पीएम मोदी ने कहा, 'दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं।'
रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को, प्रधानमंत्री मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है। फोनी तूफान को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि मैं यहां के तूफान प्रभावित लोगों को मदद करना चाहता था लेकिन ममता बनर्जी ने मेरा फोन तक नहीं उठाया। पीएम मोदी ने कहा, 'जब पश्चिम बंगाल में समुद्री तूफान आया, तो मैंने दीदी को दो-दो बार फोन किया, लेकिन उनका अहंकार इतना है कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से बात करना उचित नहीं समझा। यहां तक की भारत सरकार यहां के अफसरों के साथ बैठक करके राज्य की मदद करना चाहती थी लेकिन दीदी ने उस मीटिंग को भी करने से भी इनकार कर दिया।' रैली में आए कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए पीएम मोदी ने 'बूथ बूथ टीएमसी साफ' के नारे भी लगवाए। बता दें कि राज्य में सभी सातों चरणों में वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 23 मई को होगी।

Related Posts