YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

एयर स्ट्राइक के बाद देश ने मनाई खुशी, बस पाक और राहुल के यहां था मातम : शाह

 एयर स्ट्राइक के बाद देश ने मनाई खुशी, बस पाक और राहुल के यहां था मातम : शाह

 भाजपा अध्यक्ष अमित शाह  ने कहा कि वह देश में जहां-जहां जा रहे हैं वहां-वहां मोदी-मोदी का नारा सुनाई दे रहा है। यह नारा नहीं है, बल्कि देश की सवा सौ करोड़ जनता का पीएम मोदी को आशीर्वाद है। इसका मतलब यह है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। उज्जैन में भाजपा उम्मीदवार अनिल फिरोजिया के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मैं पूरे देश में घूमा हूं। जहां भी गया हूं, हर जगह मोदी। मोदी का नारा ही सुनाई देता है। उन्होने कहा यह नारा सिर्फ चुनावी नारा नहीं है। यह नारा मोदी जी को देश की सवा सौ करोड़ जनता का आशीर्वाद है।
उन्होंने कहा जनता के इस प्रेम के पीछे वह काम हैं, जो मोदी जी ने पांच सालों में किए हैं। एक तरफ मोदी जी हैं, जो 20 सालों से एक भी छुट्टी लिए बिना, रोजाना 18 घंटे काम करते हैं। दूसरी तरफ राहुल बाबा हैं, जो जरा सी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं। पूरी कांग्रेस और उनकी मां उन्हें ढूंढती रहती हैं। शाह ने कहा कि आप भाजपा के उम्मीदवार अनिल फिरोजिया को इसलिए वोट मत दीजिए कि भाजपा की सरकारों ने विकास किया है। बल्कि उन्हें इसलिए वोट दीजिए कि मोदी जी की सरकार ने देश को सुरक्षित बनाया है। सोनिया-मनमोहन की यूपीए सरकार के समय आतंकी आते थे और जवानों के सिर काटकर ले जाते थे, लेकिन सरकार के मुंह से आवाज नहीं निकलती थी। अभी पुलवामा हमला हुआ, हमारे 40 जवान शहीद हो गए। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने वायुसेना को आदेश दिया और हमारे जवानों ने बालाकोट पर बम गिरा कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे बिखेर दिए। प्रधानमंत्री ने देश को उन देशों में शामिल करा दिया है, जो अपने जवानों की शहादत का बदला लेते हैं।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी की लहर थी। बस दो जगह मातम था। एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा के दफ्तर में। इनके चेहरे का नूर उड़ गया, जैसे आतंकी इनके चचेरे-ममेरे भाई हों। शाह ने कहा कि राहुल बाबा के साथी उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री होना चाहिए। ये कश्मीर को भारत से अलग करना चाहते हैं। मैं कहता हूं आप भाजपा को जिताइए, 23 मई को फिर से मोदी जी की सरकार बनाइए, उनकी सरकार बनते ही हम कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे। 
उन्होंने कहा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपने शरीर में जान रहते कश्मीर को भारत से अलग नहीं होने देगा। उज्जैन में सभा के बाद भाजपा अध्यक्ष शाह ने रात 9 बजे पुराने भोपाल शहर में भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में चार किलोमीटर लम्बा रोड शो किया। रोड शो में अनेक भाजपा कार्यकर्ता भाजपा के झंडे लेकर चल रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। रोड शो पुराने भोपाल के भवानी चौक स्थित दुर्गा मंदिर से शुरु होकर पुराने भोपाल की तंग सड़कों से होता हुआ रात लगभग 10 बजे भोपाल के नादरा बस स्टैण्ड पर समाप्त हुआ। 

Related Posts