YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

तांडव' पर विवादित पोस्‍ट के बाद ट्विटर ने कंगना का अकाउंट "रीड ओनली" मोड पर किया 

तांडव' पर विवादित पोस्‍ट के बाद ट्विटर ने कंगना का अकाउंट "रीड ओनली" मोड पर किया 

नई दिल्ली । वेबसीरीज 'तांडव' को लेकर विवादित पोस्‍ट को बाद ट्विटर ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को कुछ देर के लिए "रीड ओनली" मोड पर  कर दिया था। तांडव के निर्माताओं को लेकर अपने डिलीट किये गए ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा है कि 'समय आ गया है कि इनका सर कलम कर दिया जाए।'  
केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से वेबसीरीज के कुछ सींस में हिंदू देवताओं के अपमान के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने यह कमेंट किया था। कंगना ने ट्वीट किया था, 'भगवान कृष्‍ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिय था। पहले शांति फिर क्रांति।।इनका सिर कलम करने का समय आ गया है।।।जय श्रीकृष्‍ण।' आज सुबह उनका ट्विटर अकाउंट कई घंटों के लिए प्रतिबंधित रहा। ट्विटर के प्रवक्‍ता ने कहा, 'हम ट्विटर के नियमों को उल्‍लंघन करने वाले अकाउंट किसी भी अकाउंट पर कार्रवाई करते हैं। हम स्‍वतंत्र रूप से विचार व्‍यक्‍त करने के लिए लोगों का स्‍वागत करते हैं लेकिन आप किसी का उत्‍पीड़न नहीं कर सकते या इस तरह के व्‍यवहार के लिए किसी को उकसा नहीं सकते। ' हालांकि बुधवार शाम को कंगना को अपने अकाउंट में पोस्‍ट करने का 'अधिकार' वापस मिल गया। 
कंगना ने अपने एक पोस्‍ट में ट्विटर को उन्‍हें बैन करने को लेकर भी चुनौती दी थी। उन्‍होंने कहा था कि यदि ऐसा किया तो उनका और 'भयानक रूप' सामने आएगा। 
 

Related Posts