YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 महिला स्वास्थ्यकर्मी की कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड दिए जाने के कुछ दिनों बाद मौत

 महिला स्वास्थ्यकर्मी की कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड दिए जाने के कुछ दिनों बाद मौत

नई दिल्ली । गुरुग्राम में 56 साल के एक स्वास्थ्यकर्मी की कोरोना की कोविशील्ड दिए जाने के कुछ दिनों बाद मौत हो गई है।शुक्रवार सुबह को हेल्थवर्कर की मौत हुई। डॉक्टरों का कहना है कि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। देश में अब तक 12 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है। भारत में कोविशील्ड और कोवैक्सीन का टीका लगाया जा रहा है।
उसके परिवार वालों के अनुसार, 56 साल की राजवंती शुक्रवार सुबह जब नहीं जागीं तो परिवार वालों को शंका हुई। उन्हें मेदांता अस्पताल  ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया। डॉक्टरों का कहना है कि जिस दिन राजवंती को यह कोरोना वैक्सीन दी गई थी, उस दिन उनमें कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं देखा गया था।गुरुग्राम के चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ। वीरेंद्र यादव का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगी। तब तक यह कह जाना सही नहीं होगा कि वैक्सीन लेने के कारण राजवंती की मौत हो गई।
इससे पहले यूपी के मुरादाबाद में एक वार्ड ब्वाय की कोरोना वैक्सीन लेने के कुछ दिनों बाद मौत का मामला सामने आया था, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी।

Related Posts