YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 'डॉक्टर्ड वीडियो'  पोस्ट करने पर अरविंद केजरीवाल ने अमरिंदर सिंह को चेताया 

 'डॉक्टर्ड वीडियो'  पोस्ट करने पर अरविंद केजरीवाल ने अमरिंदर सिंह को चेताया 

नई दिल्ली । पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ट्विटर  पर 'डॉक्टर्ड वीडियो'  पोस्ट करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तुरंत इस वीडियो को नहीं हटाया और माफी नहीं मांगी तो कानूनी कार्रवाई करूंगा।' केजरीवाल ने कहा कि ' यह डॉक्टर्ड वीडियो है। चौंकाने वाली बात है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने राजनीतिक फायदे के लिए ऐसी गंदी राजनीति का सहारा ले रहे हैं।' केजरीवाल ने मीडिया से आग्रह किया है कि इस वीडियो को पब्लिश ना करें।
ज्ञात रहे कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक 17 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कृषि कानूनों का समर्थन करते दिख रहे हैं।
इससे पहले ठीक यही वीडियो दिल्ली बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था। इसके बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस वीडियो को डॉक्टर्ड बता चुके हैं और कह चुके हैं कि एक निजी न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में से काट छांट कर यह वीडियो बनाया गया है। यही नहीं खुद टि्वटर इस वीडियो को 'Manipulated Media' घोषित कर चुका है। 
 

Related Posts