YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 पश्चिम बंगाल- मालदा में भाजपाध्यक्ष नड्डा ने किसानों के साथ भोजन कर निकाला रोड शो

 पश्चिम बंगाल- मालदा में भाजपाध्यक्ष नड्डा ने किसानों के साथ भोजन कर निकाला रोड शो

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे-वैसे सभी सियासी दलों की रणनीतियां बनने लगी है। भारतीय जनता पार्टी यहां की परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। आज पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल के नौदीप से यात्रा की शुरुआत की। वहीं 11 फरवरी से अमित शाह कूच विहार से यात्रा निकालेंगे। बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव की घोषणा वाली है। पश्चिम बंगाल के मालदा में किसानों के साथ भोजन के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो शुरू हो गया है।  
जेपी नड्डा ने कहा कि आज जब वो हेलिपैड पर पहुंचे तो उनका जय श्री राम के नारे से स्वागत किया गया। ममता जी जय श्री राम के नारे से इतनी नाराज क्यों हो जाती हैं। अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि अब चुनाव आने वाला है आप ममता दीदी को टाटा कहने के लिए तैयार रहिए। बंगाल पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब कृषि की बात आती है तो बंगाल देश में सबसे निचले पायदान पर है। ममता दीदी ने बंगाल के किसानों को केंद्र की योजनाओं का फायदा नहीं दिया है। जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों को सम्मान स्वरूप 6000 रुपये देने की घोषणा की लेकिन ममता दी ने अपने अहंकार में केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं किया।  
आज जब 25 लाख किसानों ने इस योजना के लिए अपने आपको रजिस्टर्ड करा लिया है तो ममता दीदी कहती हैं कि वो इस योजना के लिए राजी हैं। क्योंकि अब चुनाव नजदीक है। मालदा में रोड शो में हिस्सा लेने के लिए सांसद खगेन मुर्मू समेत बीजेपी के कई नेता वहां पहुंच गए हैं। बंगाल में रोड शो के लिए बीजेपी पूरी तैयारी कर रही है। आज जेपी नड्डा नोदीप में हुंकार भर रहे हैं। रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले भाजपा अध्यक्ष मालदा में जनता के बीच जाएंगे।  इसके बाद वे किसानों के घर भोजन करेंगे। मालदा तृणमूल कांग्रेस का गढ़ है और बीजेपी सेंधमारी की जुगत में है। नौदीप में तैयारियों का जायजा लेने के लिए बीजेपी के नेता वहां पहुंचे हैं।  
 

Related Posts