YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

रामविलास पासवान बोले, अलवर दुष्कर्म केस की सीबीआई जांच हो

रामविलास पासवान बोले, अलवर दुष्कर्म केस की सीबीआई जांच हो

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने राजस्थान के अलवर जिले में एक दलित महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। पासवान ने आरोप लगाया कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार चुनावी फायदे के लिए दुष्कर्म की इस वारदात को छुपाने की कोशिश करती रही है।
लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष पासवान ने कहा कि राजस्थान सरकार इस दुष्कर्म कांड के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि सरकार ने ६ मई को राज्य में चुनाव संपन्न होने तक इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं करने का निर्देश दिया था। सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना पिछले महीने २६ अप्रैल को हुई थी, लेकिन मुकदमा ७ मई को दर्ज किया है। 
    केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग करते हैं। साथ ही उन्होंने राजस्थान सरकार की आलोचना करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती को भी आड़ों हाथों लिया। पासवान ने भी आरोप लगाया कि मायावती इस मामले में घड़ियाली आंसू बहा रही हैं। जबकि चुनावों के बाद मायावती कांग्रेस का समर्थन करती हैं। बताते चलें कि मायावती की पार्टी बसपा ने राजस्थान में कांग्रेस को समर्थन दिया गया है।

Related Posts