YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 'नड्डा-चड्ढा-फड्डा' के बाद 'हंबा-रंबा-कम्मा' बोलते वायरल हुआ ममता बनर्जी का वीडियो 

 'नड्डा-चड्ढा-फड्डा' के बाद 'हंबा-रंबा-कम्मा' बोलते वायरल हुआ ममता बनर्जी का वीडियो 

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में वार-पलटवार का दौर जारी है। एक ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बंगाल में परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हैं तो दूसरी ओर ममता बनर्जी भी एक के बाद धड़ाधड़ रैलियां कर भाजपा को जवाब दे रही हैं। इस बीच ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी बात पर भड़ास निकालते हुए 'हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा' बोलती दिख रही हैं। 
ममता बनर्जी ने मंगलवार को पूर्वी बर्धमान के कलना और मुर्शिदाबाद में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। इसी रैली का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ममता 'हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा, दुम्मा-दुम्मा, बुंबा-बुंबा, बंबा-बंबा' बोलती नजर आ रही हैं। ट्विटर यूजर्स ने इस पर मीम बनाने शुरू कर दिए हैं। ममता बेनर्जी का यह फनी वीडियो पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी वह विपक्षी दलों पर इस तरह भड़ास निकाल चुकी हैं। पिछले साल दिसंबर के माह में जब जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव हुआ था तब ममता ने इसे भाजपा का नाटक बताते हुए चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा तक बोल दिया था।
ममता ने कहा था भाजपा पास कोई और काम नहीं बचा है। अकसर गृह मंत्री यहां होते हैं, बाकी समय उनके चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा यहां होते हैं। जब उनके पास कोई दर्शक नहीं होता है, तो वे अपने कार्यकर्ताओं को नौटंकी करने के लिए कहते हैं। मुर्शिदाबाद में रैली के दौरान खुद को बंगाल टाइगर बताते हुए ममता ने कहा कि वह कमजोर नहीं हैं, जो भाजपा से डर जाएं। ममता ने कहा कि 'जब तक जिंदा रहूंगी रॉयल बंगाल टाइगर की तरह रहूंगी।
ममता ने भाजपा को बाहरी पार्टी बताते हुए बंगाल के लोगों से उसे बिदाई देने को कहा। उन्होंने कहा बिदाई दाओ, बिदाई दाओ, भाजपा के बिदाई दाओ। उन्होंने भारत को श्मशान बना दिया है। वे बंगाल को भी ऐसा ही बनाना चाहते हैं। हम ऐसा होने नहीं देंगे। आने वाले दिनों में मां, माटी, मानुष विजई होगा। 
 

Related Posts