YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मैं कुछ अलग भी कर सकती हूं: ममता शर्मा  -गायिका ने बंद किया डांस नंबर गाना 

मैं कुछ अलग भी कर सकती हूं: ममता शर्मा  -गायिका ने बंद किया डांस नंबर गाना 

मुम्बई । बालीवुड में डांस नंबर गाकर फेमस होने वाली गायिका ममता शर्मा का कहना है कि उन्हें एहसास हुआ कि वे एक ही तरह के गाने गा रही हैं। ममता ने कहा, "मैंने महसूस किया है कि मैं लगभग 5 से 10 सालों तक टाइपकास्ट कर रही थी। उसके बाद लोगों को एहसास हुआ कि मैं कुछ अलग भी कर सकती हूं। गायक भी टाइपकास्ट हो सकते हैं। यदि आपने मेलो ट्रैक दिए हैं, तो आपको हमेशा वैसे ही गाने मिलेंगे।" ऐसे डांस गाने वाली गायिका की छवि से बचने के लिए ममता ने हिंदी फिल्मों में गाना बंद कर दिया है।
 अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करने के लिए ममता शर्मा एक रोमांटिक ट्रैक लेकर आई हैं। वह याद करती हैं, "मैंने 2015 के आसपास से ज्यादा गाने गाना बंद कर दिया था। तब तक मैं एक ही शैली के इतने सारे डांस नंबर गा रही थी। फिर मैंने सोचना शुरू किया कि मुझे आगे बढ़ने के लिए क्या करना चाहिए। इसके बाद मैंने यूट्यूब चैनल के साथ स्वतंत्र तौर पर गाना शुरू किया। फिर ओरिजनल म्यूजिक (लेबल) ने मुझसे संपर्क किया और 'रज रज अंखिया रोया' गाने के लिए कहा। मुझे लगा कि यह अच्छा है और मधुर है। यह कुछ नया था और मुझे बहुत पसंद आया।" अब उनके नए गाने 'यार दुआ' के वीडियो में रियल लाइफ कपल और टीवी स्टार दीपिका ककर और शोएब इब्राहिम हैं। 
इसके बारे में गायिका ने कहा, "यह गाना ऐसा है जैसे किसी और की कहानी से प्यार को महसूस करना। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैं इस कहानी का हिस्सा हूं। यह एक बहुत ही खूबसूरत गाना है।" बता दें ‎कि ममता ने 'मुन्नी बदनाम हुई', 'फवीकोल से' और 'टिंकू जिया' जैसे सुपरहिट डांस नंबर गाने गाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन ‎किया है ले‎किन अब वे कुछ नया करना चाहती है। 
 

Related Posts