YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 कोरोना से बचने के लिए दीपिका ने पहना 25 हजार रुपए का मास्क  

 कोरोना से बचने के लिए दीपिका ने पहना 25 हजार रुपए का मास्क  

मुंबई । कोरोना वायरस का प्रकोप अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। यही वजह है कि स्वास्थ्य विशेषज्ञ और चिकित्सक कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए फेस मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है कि बाजार में उपलब्ध इन मास्क की अधिकतम कीमत क्या हो सकती है? 10 रुपये, 50 रुपये 200 रुपये या फिर 500?। आपने शायद ही इससे मंहगा मास्क खरीदने के बारे में सोचा होगा, लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मास्क की कीमत आपको हैरानी में डाल देगी। 
हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक मास्क पहना था, जो ब्लैक कलर का था। इस मास्क की कीमत हर तरफ चर्चा में है। दरअसल, दीपिका पादुकोण एक पार्टी में पहुंची थीं। जहां उन्होंने ब्लैक बॉडीसूट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लैक मास्क पहना था। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास है। दीपिका ने जो ब्लैक मास्क पहना था उसकी कीमत 1 या 2 हजार नहीं बल्कि पूरे 25 हजार है। ऐसे में दीपिका पादुकोण का यह मास्क इसकी कीमत के चलते सुर्खियों में है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका का यह मास्क लुईस वेटॉन का है और यह कंपनी महंगी कीमत की चीजों के लिए जानी जाती है। कंपनी का दावा है कि अगर आप दिन भर भी इस कंपनी द्वारा बनाए गए मास्क का इस्तेमाल करते हैं तो भी आपको किसी तरह की असुविधा महसूस नहीं होगी। यानी आप दिन भर इस मास्क को पहन कर रख सकते हैं। अब जब हाल ही में दीपिका ने यह मास्क पहना तो यह हर तरफ सुर्खियों में छा गया। लेकिन, इस मास्क की कीमत इतनी ज्यादा है कि कोई भी इसे खरीदने से पहले हजारों बार सोचेगा। 
 

Related Posts