YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग मार्च शुरु होने की उम्मीद  -सुपरस्टार रजनीकांत की ‎है यह फिल्म 

 फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग मार्च शुरु होने की उम्मीद  -सुपरस्टार रजनीकांत की ‎है यह फिल्म 

मुंबई । जानलेवा कोरोना वायरस के कारण फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग रुक गई थी जो अब अगले महीने मार्च में शुरू होने की उम्मीद है। यह फिल्म  सुपरस्टार रजनीकांत की है। रजनीकांत ने दिसंबर 2020 में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। हैदराबाद में की जा रही शूटिंग में क्रू के 8 लोगों के कोविड पॉजिटिव आने के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी थी। रजनीकांत का भी कोरोना टेस्ट हुआ था, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन ब्लड प्रेशर में उतार चढ़ाव के चलते उन्हे कुछ दिन हॉस्पिटल में रहना पड़ा था।
 हैदराबाद में रजनीकांत का इलाज करने वाले डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने और तनाव न लेने की सलाह दी थी। 'अन्नात्थे' फिल्म के मेकर्स सन पिक्चर्स ने फिलहाल शूटिंग दोबारा शुरू होने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरों के मुताबिक निर्माता एक महीने में फिल्म के बचे हिस्सों को पूरा करने के मूड में हैं, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी जल्दी ही कर दी जाएगी। निर्देशक शिव निर्देशक शिव वीरम और विश्वासम फिल्मों से काफी फेमस हुए थे और इस तरह की फिल्में बनाने के लिए लोकप्रिय है। उनके साथ रजनीकांत पहली बार काम करने जा रहे हैं। ऐसे में ये हिट जोड़ी साथ में क्या धमाल करती है ये देखना मजेदार होगा। 
फिल्म में रजनीकांत के अलावा प्रकाश राज, कीर्ति सुरेश, सतीश, खुशबू, नयनतारा, मीना, सोरी और रोबो शंकर जैसे अभिनेताओं को भी देखने को मिलेगा।  द्वारा अभिनीत कलाकारों की टुकड़ी है। फिल्म का संगीत डी इम्मान ने दिया है।बताया जा रहा है कि रजनीकांत पहले अपने हिस्से को पूरा कर देगें ताकि पोस्ट प्रोडेक्शन के लिए टाइम मिल सके। मूवी को दीवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग की गई है। सन पिक्चर्स ने ट्विटर  पर फिल्म की रिलीज की डेट शेयर की थी, जिसके बाद से ही रजनीकांत के फैंस खसा उत्साहित हैं।  
 

Related Posts