YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

चाहे ओटीटी हो या बड़ा पर्दा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा इन दोनों पर राज करेंगे !

चाहे ओटीटी हो या बड़ा पर्दा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा इन दोनों पर राज करेंगे !

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने सही मायने में सभी आयु समूहों और स्थानीय क्षेत्रों के दर्शकों के सम्मान और प्यार को पाया है। निस्संदेह ऐसे एक अभिनेता अपरंपरागत स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। एक अभिनेता की उत्कृष्टता के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगातार विविध भूमिकाओं के साथ प्रयोग किया है, जिससे नवाजुद्दीन को जीवन में नहीं लाया जा सकने वाला चरित्र खोजना व्यावहारिक रूप से असंभव हो गया है। चाहे यह एक आपराधिक मास्टरमाइंड हो, एक कुख्यात खलनायक, एक अविश्वसनीय जासूस, एक निर्धारित पुलिस अधिकारी या एक अति-विशिष्ट पिता, यह लिस्ट अंतहीन है!
2020 में उनकी उल्लेखनीय परियोजनाओं जैसे कि 'रात अकेली है ’और 'सीरियस मेन’ में कुशल अभिनेता ने पूरे देश का मनोरंजन किया। महत्वपूर्ण प्रशंसा और पुरस्कार अर्जित करने के बाद, नवाज़ुद्दीन ने साबित कर दिया कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वह किस मंच पर है, वह हमेशा अपनी भावनाओं और अभिनय की शक्ति से शानदार ढंग से चमकते रहेंगे! वह अपने शिल्प के प्रति पूर्ण समर्पण में विश्वास करते हैं, वह सुनिश्चित करते हैं कि स्क्रीन पर चलने वाला प्रत्येक प्रदर्शन उनके पहले वाले से बेहतर हो , जिससे यह तय करना कठिन हो जाता है कि कौन सा सबसे अच्छा है।
2021 नवाज़ के लिए एक व्यस्त साल है क्योंकि वर्तमान में वह लंदन में एक थ्रिलर फिल्म जिसका नाम 'संगीन' है की शूटिंग कर रहे है, और जल्द ही एक और आगामी फिल्म 'जोगीरा सा रा रा' की शूटिंग के लिए देश में वापस आ जाएंगे। संगीन यानी कुशन नंदी की रोमांटिक कॉमेडी- 'जोगीरा सा रा रा रा और मोस्टोफा सरवर फारूकी का ड्रामा फ्लिक' नो लैंड्स मैन 'और सेजल शाह की फिल्म जैसे बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक के प्रोजेक्ट्स उनकी लिस्ट में है। बड़े परदे पर फिर से, नवाज़ बिना किसी संदेह के मनोरंजन क्षितिज पर राज करते रहेंगे।
 

Related Posts