YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 सनी लियोनी ने शेयर की बिकिनी पहने फोटो - बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

 सनी लियोनी ने शेयर की बिकिनी पहने फोटो - बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

मुंबई । बालीवुड सनसनी सनी लियोनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बिकिनी पहने एक फोटो डाली है, जो फैंस के आकर्षण का केन्द्र बन गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों और वीडियोज के कारण चर्चा में रहती हैं। वह हैं ही इतनी खूबसूरत। उन्होंने हाल में ब्लू स्विमसूट में अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर की है। सनी ने फोटो के साथ लिखा, अगर कोई मेरा नाम भूल गया हो तो यह मेरे हैट पर लिखा है। इस तस्वीर में सनी लियोनी का चेहरा हैट से छिपा हुआ है, जिस पर उनका नाम लिखा है। 
सनी लियोनी के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। उनकी बिकिनी में फोटोज देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। सनी के फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं। लियोनी इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए परिवार के साथ केरल में हैं। सनी केरल में रियलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह शो 6 मार्च से शुरू होने वाला है। सनी विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बन रही फिल्म अनामिका में काम कर रही हैं। पिछली बार सनी लियोनी वेब सीरीज बुलेट्स में करिश्मा तन्ना के साथ नजर आई थीं।  हाल में सनी ने डेटिंग को लेकर एक बयान दिया था। उनका मानना है कि हर साल लोगों का डेटिंग स्टाइल बदल जाता है। दरअसल, कोरोना की वजह लोगों के मिलने-जुलने और बात करने का तरीका बदल गया है। 
पिछले दिनों सनी लियोनी धोखाधड़ी के आरोपों के चलते सुर्खियों में आई थीं। एक शख्स ने एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। जिसके बाद यह केस केरल हाईकोर्ट तक जा पहुंचा था।  बता दें ‎कि सनी लियोनी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद पॉपुलर हुई थीं। तब से उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। लोग उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस के दीवाने हैं। वह सोशल मीडिया में कुछ भी पोस्ट करती हैं। वह सनसनी बन जाता है। 
 

Related Posts