YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

मुंबई में हो सकते हैं आईपीएल लीग स्टेज के सभी मुकाबले, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने दिया संकेत 

मुंबई में हो सकते हैं आईपीएल लीग स्टेज के सभी मुकाबले, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने दिया संकेत 

नई दिल्ली । आईपीएल की फ्रैंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल के अनुसार आईपीएल-2021 के लीग स्टेज के सभी मुकाबले मुंबई में हो सकते हैं। इसके बाद नॉक आउट स्टेज के मैच अहमदाबाद में हो सकते हैं। जिंदल ने कहा जो मैं सुन रहा हूं और देख रहा हूं, उस हिसाब से अगर इंग्लैंड दौरे पर आ सकता है। 
अगर आईएसएल (इंडियन सुपर लीग) पूरा का पूरा गोवा में हो सकता है, अगर विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी हो सकती है। मैं नहीं समझता कि आईपीएल को भारत से बाहर जाना चाहिए। पार्थ जिंदल ने ईएसपीएक्रिकइंफो से कहा मुझे लगता है कि प्रबंधन इस बारे में विचार कर रहा है कि लीग स्टेज को एक ही शहर में आयोजित करवाया जाए और प्लेऑफ किसी अन्य मैदान पर करवाए जाएं। चर्चा इस बात पर है कि सारे लीग मैच एक ही शहर, मुंबई में करवा लिए जाएं, क्योंकि यहां तीन मैदान (वानखेड़े स्टेडियम, ब्रेब्रोन स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम) हैं। इसके अलावा प्रैक्टिस के लिए भी काफी सुविधाएं मौजूद हैं। जबकि, नॉक आउट मैच अहमदाबाद में करवाए जाएं। 
यह सब अभी अपुष्ट है, लेकिन मैं वही कह रहा हूं जो सब सुन रहा हूं। जिंदल ने यह भी कहा कि अगर लीग स्टेज के सभी मैच मुंबई में होते हैं तो दिल्ली की टीम को भी फायादा होगा। उनकी टीम में कप्तान श्रेयस के अलावा अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी साव भी मुंबई के रहने वाले हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा वेन्यू को लेकर चीजें अभी तय नहीं हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के चीफ एग्जिक्यूटिव वैंकी मैसूर ने लक्ष्मण की बात ही दोहराई। पंजाब किंग्स के हेड कोच अनिल कुंबले ने कहा कि उन्होंने सभी मैदानों और परिस्थितियों को ध्यान में रखकर ही टीम चुनी है। 
 

Related Posts